Too Bold: भूल गया बॉलीवुड तो सोशल मीडिया को बनाया सहारा, कपड़े उतारकर यूजर्स को ऐसे रिझाया!
Advertisement

Too Bold: भूल गया बॉलीवुड तो सोशल मीडिया को बनाया सहारा, कपड़े उतारकर यूजर्स को ऐसे रिझाया!

Disha Patani: दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में भले ही कोई खासा कमाल नहीं दिखाया लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें (Bold) शेयर कर एक्ट्रेस आज कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

Too Bold: भूल गया बॉलीवुड तो सोशल मीडिया को बनाया सहारा, कपड़े उतारकर यूजर्स को ऐसे रिझाया!

Disha Patani Crossed Limits Of Boldness: दिशा पाटनी कभी अपने रिलेशनशिप की वजह से तो कभी अपने ब्रेकअप की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं. फिल्मों के लिए उन्हें कम ही लाइमलाइट मिलती है. यही वजह है कि सुर्खियों में रहने के लिए एक्ट्रेस (Disha Patani) ने बोल्ड तस्वीरों का सहारा लिया है.  

दिशा ने अपनाया सोशल मीडिया गेम

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वाकई में एक्ट्रेस का सोशल मीडिया गेम काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम (Instagram) पर 55.6 मिलियन लोग दिशा पाटनी को फॉलो करते हैं. इसके पीछे की वजह दिशा की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज और वीडियोज हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रही दिशा की इस फोटो को जरूर देखें...

बोल्ड तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने

इस फोटो में दिशा ने अपने फुल स्लीव्ज स्वेटर को इस तरह से उतारकर फोटो क्लिक करवाई है कि लोगों के पसीने छूटने लगे. कई लोग (Social Media Users) दिशा की इस हॉट फोटो को देखने के बाद जैसे क्रेजी ही हो गए. छोटे हेयरस्टाइल और छोटे कपड़ों ने दिशा की इस फोटो को काफी पॉपुलैरिटी दे दी है. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस (Bollywood Actress) का ये स्टाइल जहां कई लोगों को पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों ने कपड़ों की वजह से दिशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

तेजी से वायरल हो रही फोटो 

एक घंटे पहले शेयर की गई दिशा की ये फोटो अब तक 65 हजार से भी ज्यादा लोगों को पसंद आई है. वहीं कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए. कुछ लोग (Comment Section) दिशा से टाइगर श्रॉफ के बारे में पूछने लगे तो कुछ लोगों ने उनके नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऐलेक्स का भी जिक्र किया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news