हनुमान जयंती पर प्रशांत वर्मा ने दिया फैंस को तोहफा, 'जय हनुमान' के नए पोस्टर ने मचाई धूम
Advertisement
trendingNow12217995

हनुमान जयंती पर प्रशांत वर्मा ने दिया फैंस को तोहफा, 'जय हनुमान' के नए पोस्टर ने मचाई धूम

Jai Hanuman: प्रशांत वर्मा ने हनुमान जयंती के दिन फिल्म 'जय हनुमान' का नया पोस्टर शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है. पोस्टर ने फिल्म के लिए लोगों को एक्साइटमेंट को बड़ा दिया है. 

हनुमान जयंती पर प्रशांत वर्मा ने दिया फैंस को तोहफा, 'जय हनुमान' के नए पोस्टर ने मचाई धूम

Jai Hanuman: फिल्म 'हनुमान' को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इसके साथ ही अब मेकर्स 'जय हनुमान' लेकर आ रहे हैं. आज हनुमान जयंती के दिन प्रशांत वर्मा ने फैंस के लिए एक नया 3 डी पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर को देख फैंस के दिल में खलबली मच गई है. पोस्टर को देख कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है. आप भी देखें मूवी का धमाकेदार नया पोस्टर. 

धांसू है 'जय हनुमान' का नया पोस्टर

'जय हनुमान' के नए शानदार पोस्टर ने फैंस का उत्साह काफी बढ़ दियाहै. फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार रहे हैं. नए पोस्टर में हनुमानजी को एक ड्रैगन के सामने मजबूती से खड़े हुए दिखाया गया है. जो उनकी अटूट वीरता का ही परिचय देता है. अपने वादे को निभाते हुए प्रशांत न केवल ड्रेगन को स्क्रीन पर लाने के अपने फैसले के साथ आगे बढ़ रहे हैं, बल्कि दर्शकों को आईमैक्स 3डी में फिल्म का अनुभव भी कराएंगे.  

700 कारीगर ने 7 महीने में तैयार किया अब तक का सबसे बड़ा 'हीरामंडी' सेट, मेकर्स ने खर्चे करोड़ों

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

3डी फॉर्मेट में देखने के लिए हो जाएं तैयार

फिल्म में लोगों को कहानी और किरदारों के साथ-साथ नया फॉर्मेट भी देखने के लिए मिलने वाला है. मूवी 3डी फॉर्मेट में रिलीज हो रही है. स्टार कास्ट को लेकर अभी तक कोई कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, कयास यही लगाए जा रहे हैं कि मूवी में बहुत कुछ खास होने वाला है.

बेटी सुहाना खान की फिल्म में विलन बनेंगे शाहरुख खान! एक बार फिर 'डॉन' बनकर लौटेंगे KING

‘हनुमान' को भी मिला था प्यार 

 'जय हनुमान' से पहले प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान' रिलीज हुई थी. फिल्म ने बहुत कमाल का प्रदर्शन किया था. ऐसे में अब 'जय हनुमान' से भी फैंस को बहुत उम्मीदें हैं. देखना होगा फिल्म लोगों के दिल पर कितना जादू चला पाती है. 

Trending news