अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद उदास रहती थीं Karisma Kapoor, डायरेक्टर ने बताया ऐसा हो गया था हाल
Advertisement
trendingNow11929504

अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद उदास रहती थीं Karisma Kapoor, डायरेक्टर ने बताया ऐसा हो गया था हाल

Abhishek Bachchan Karisma Kapoor Break Up:  धर्मेश ने बताया कि अभिषेक काफी स्वीट थे वहीं करिश्मा वैसी नहीं थीं जैसा उन्हें राजा हिंदुस्तानी के समय देखा था. बता दें कि धर्मेश ने करिश्मा- आमिर स्टारर फिल्म राजा हिंदुस्तानी बनाई थी. 

अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद उदास रहती थीं Karisma Kapoor, डायरेक्टर ने बताया ऐसा हो गया था हाल

Abhishek Bachchan Karisma Kapoor Engagement: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की एक समय शादी की बात चली थी, दोनों की सगाई भी हो गई थी. हालांकि, बात शादी तक पहुंचती इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया था. करिश्मा-अभिषेक की शादी क्यों नहीं हो पाई थी इसके बारे में भी हम आपको बताएंगे लेकिन सबसे पहले बात करते हैं डायरेक्टर धर्मेश दर्शन की जिन्होंने हाल ही में करिश्मा और अभिषेक बच्चन का जिक्र एक इंटरव्यू में किया है. आपको बता दें कि धर्मेश ने करिश्मा और अभिषेक को साथ एक फिल्म बनाई थी, इस फिल्म का नाम 'हां मैने भी प्यार किया है' था. 

fallback

बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी फिल्म 

फिल्म  'हां मैने भी प्यार किया है' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर धर्मेश ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें इस फिल्म को बनाना ही नहीं चाहिए था. धर्मेश दर्शन के अनुसार, यह उन फिल्मों में से एक थी जिसे डायरेक्टर असिस्टेंट्स के भरोसे छोड़ देता है. लहरें रेट्रो को दिए इंटरव्यू में धर्मेश ने अभिषेक और करिश्मा के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया है. धर्मेश ने बताया कि अभिषेक काफी स्वीट थे वहीं करिश्मा वैसी नहीं थीं जैसा उन्हें राजा हिंदुस्तानी के समय देखा था. बता दें कि धर्मेश ने करिश्मा- आमिर स्टारर फिल्म राजा हिंदुस्तानी बनाई थी. 

fallback

सगाई टूटने के बाद डिस्ट्रैक्ट हो गईं थीं करिश्मा 

धर्मेश की फिल्म 'हां मैने भी प्यार किया है' की शूटिंग के दौरान ही करिश्मा-अभिषेक की सगाई टूटी थी. डायरेक्टर के अनुसार, इस बात से करिश्मा डिस्ट्रैक्ट या कहें परेशान रहती थीं. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा की मां चाहती थीं कि बच्चन परिवार अपनी प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा अभिषेक के नाम करे ताकि शादी के बाद करिश्मा का फ्यूचर सिक्योर रहे लेकिन बच्चन परिवार ने इस मांग को ठुकरा दिया था.वहीं, कहते हैं कि जया बच्चन नहीं चाहती थीं कि शादी के बाद करिश्मा फिल्मों में काम करें. हालांकि, ये बात करिश्मा को मंजूर नहीं थी. इन्हीं सब वजहों के चलते दोनों का रिश्ता टूट गया था.

Trending news