क्या सच में शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ? अमेरिका में रहते हैं उनके बीवी-बच्चे; सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला दावा
Advertisement
trendingNow12196474

क्या सच में शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ? अमेरिका में रहते हैं उनके बीवी-बच्चे; सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला दावा

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उनके दोस्त ने उनकी शादी को लेकर एक चौंकाने वाला दावा दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. 

क्या सच में शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ? सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला दावा

Diljit Dosanjh Friend Claims: पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिलजीत के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म 12 अप्रैल, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. काफी समय से उनकी शादी और एक बच्चे के पिता होने की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में अपनी फिल्म की प्रमोशन के बीच सिंगर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की और बताया कि वो उसको लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं. उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता के साथ उनके रिश्ते काफी तनावपूर्ण रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी शादी को लेकर बात नहीं की. 

दिलजीत दोसांझ के दोस्त का दावा

इसी बीच सिंगर के दोस्त ने उनकी शादी को लेकर एक चौंकाने वाला दावा दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दिलजीत दोसांझ के दोस्त ने दावा किया है कि सिंगर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. हालांकि, 'अमर सिंह चमकीला' एक्टर की और से इन दावों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बिना नाम बताए सिंगर के एक दोस्त ने इंडियन एक्सप्रेस के सेक्शन, संडे एक्सप्रेस आई के लिए किए गए एक प्रोफ़ाइल लेख में दिलजीत की पत्नी और बच्चे के बारे में बताया है. 

Amrapali: अंकिता लोखंडे के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, फर्स्ट लुक देख फैंस हुए एक्साइटेड

अमेरिका में रहते हैं बीवी और बच्चा 

उनके दोस्त ने दावा किया है कि पंजाबी सिंगर की पत्नी एक भारतीय-अमेरिकी है और उनका एक बेटा भी है. प्रोफ़ाइल में लिखा गया है, 'एक बहुत ज्यादा पर्सनल इंसान, उसके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है, लेकिन दोस्तों का कहना है कि उसकी पत्नी एक अमेरिकी-भारतीय है और उनका एक बेटा है और उसके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं'. साथ ही रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि उनकी पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं. हालांकि, इन सभी खबरों और दावों को लेकर दिलजीत की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

कियारा ने भी गलती से किया था खुलासा

बता दें, इससे पहले फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान उनकी को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी गलती से खुलासा किया था कि दिलजीत दोसांझ का एक बच्चा है. उस समय बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि कलाकारों में सभी के बच्चे थे और वे एकमात्र ऐसी थीं, जो अभी तक किसी बच्चे की मां नही हैं, जिसका मतलब ये था कि उस समय भी दिलजीत शादीशुदा थे और एक बच्चे के पिता थे. 

Trending news