क्यों अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से छिपाते हैं दिलजीत दोसांझ? को-एक्टर अंजुम बत्रा ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12210059

क्यों अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से छिपाते हैं दिलजीत दोसांझ? को-एक्टर अंजुम बत्रा ने किया खुलासा

Is Diljit Dosanjh Married: काफी लंबे समय से ही 'अमर सिंह चमकीला' एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसी बीच उनके को-एक्टर अंजुम बत्रा ने एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की और बताया कि आखिर वो क्यों अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से छिपाते हैं.

क्यों अपनी पर्सनल लाइफ को फैंस से छिपाते हैं दिलजीत दोसांझ?

Anjum Batra On Diljit Dosanjh Personal Life: सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने फिल्म में पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया है. फिल्म में उनके दमदार अभिनय को बेहद पसंद किया जा रहा है और उनको काफी सराहना मिल रही है. फिल्म में अमर सिंह चमकीला के दोस्त केसर सिंह टिक्की का रोल एक्टर अंजुम बत्रा निभा रहे हैं. 

हाल ही में एक्टर ने दिलजीत के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुल कर बात की. साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि दिलजीत की पर्सनल लाइफ को कैसे जीना पसंद करते हैं? इतना ही नहीं, अंजुम से दिलजीत के गुपचुप तरीके से शादी करने की अफवाहों के बारे में पूछा गया. बॉलीवुड नाउ के साथ बातचीत में, अंजुम ने बताया, 'वे दिलजीत की शादी पर कुछ नहीं करना चाहते, क्योंकि मुझे इसके बारे में पता नहीं है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Batra (@anjumbatra)

इसलिए छिपाकर रखते हैं अपनी पर्सनल लाइफ 

एक्टर ने याद किया कि 'अमर सिंह चमकीला' की शूटिंग के दौरान, दिलजीत ने शेयर किया था कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को साधारण क्यों रखना पसंद करते हैं? अंजुम ने बताया, 'उन्होंने हमें बताया कि एक बार, कई साल पहले पंजाब में उनके घर के बाहर उनके एक गाने के खिलाफ कुछ विरोध प्रदर्शन हुए थे. तब से ही वे अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं और यही कारण है कि वे अपने परिवार को गुप्त रखना पसंद करते हैं. वे चाहते हैं कि उनका परिवार शोबिज की इस दुनिया से दूर रहे'. 

'मैं किसी लंच और पार्टीज में नहीं जाती...' बॉलीवुड में अच्छे प्रोजेक्ट नहीं मिलने पर परिणीति चोपड़ा ने बयां की दिल की बात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Batra (@anjumbatra)

बहुत घुल-मिल गए थे हम..

इंडिया टुडे के साथ पहले की बातचीत में, अंजुम ने बताया था कि दिलजीत बीच-बीच में 'ओम नमः शिवाय' और 'वाहेगुरु' का जाप करते हैं. उन्होंने बताया, 'दिलजीत पाजी एक्शन और कट के बीच परफॉर्म करते हैं और फिर तुरंत 'वाहेगुरु' और 'ओम नमः शिवाय' का जाप करने लगते हैं'. अंजुम ने ये भी बताया, 'जब हम पहली बार मिले तो उन्होंने बेहद प्यार से हाथ जोड़कर मेरा स्वागत किया और गले नहीं मिले. हमारे साथ के पहले सीने में, वे मेरे पास आए और कहने लगे कि मैं कितना अच्छा एक्टर हूं और मैं पंजाबी फिल्मों में काम क्यों नहीं कर रहा हूं? इस दौरान हम एक-दूसरे से बहुत घुल-मिल गए'. 

Trending news