आमिर खान को किसने दिया 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग? सुना दी पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow12222967

आमिर खान को किसने दिया 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग? सुना दी पूरी कहानी

Aamir Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग कैसे मिला? आमिर खान ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' बनने के पीछे की कहानी बताई है.

कैसे मिला आमिर खान को 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग?

Aamir Khan: बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में नजर आने वाले हैं. शो में आमिर खान पहली बार नजर आएंगे. इस दौरान वह अपनी जिंदगी प्रोफेशन से जुड़े कई राज भी खोलेंगे. शो के दौरान आमिर खान ने इस राज से भी पर्दा उठाया कि उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग कब और कैसे मिला. 

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग दिया था. आमिर खान ने इस टैग के मिलने की पीछे की पूरी कहानी का खुलासा किया. बात उन दिनों की है, जब आमिर खान फिल्म इंद्र कुमार की फिल्म 'दिल' की शूटिंग कर रहे थे, तब बाबा आजमी कैमरामैन थे. वे लोग एक बाबा आजमी के घर पर फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे, तब शबाना आजमी ने आमिर खान को चाय ऑफर की थी. उन्होंने आमिर को चाय देते हुए पूछा कि वह चाय में चीनी कितनी लेंगे.

'हीरामंडी' के एक डांस सीक्वेंस के लिए ऋचा चड्ढा ने दिए इतने टेक, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

शबाना आजमी से मिला 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग
तब आमिर खान ने शबाना आजमी की तरफ देखा और पूछा, ''ग्लास कितना बड़ा है.?'' जब शबाना आजमी ने उन्हें कप दिखाया तो आमिर खान ने उनसे पूछा, ''चमचा कितना बड़ा है?'' और अंत में अपनी चाय में एक चम्मच चीनी डालने को कहा. उन्होंने बताया कि कैसे शबाना आजमी ने लोगों को इस घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि अगर आप कभी आमिर खान से उनकी चाय में चीनी पूछेंगे, तो वह सबसे पहले आपसे कप साइज पूछेंगे और इस तरह उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग मिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों पिट रहीं? फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने खोला राज

वर्कफ्रंट पर आमिर खान
इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रोड्सूर के तौर पर आमिर खान 'लाहौर 1947' प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसके डायरेक्टर राजकुमार संतोषी हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएं सनी देओल, प्रीति जिंटा, शबाना आजमी, करण देओल और अली फजल निभा रहे हैं. वहीं, अभिनेता के तौर पर आमिर खान फिल्म 'सितारे जमीन पर' नजर आएंगे, जो 'तारे जमीन पर' का सीक्वल है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ जेनिलिया डिसूजा भी नजर आएंगी. आमिर खान इस फिल्म को इस साल क्रिसमस पर दर्शकों के सामने लाने के लिए तैयार हैं.

Trending news