Poonam Pandey News: क्या ड्रग ओवरडोज ने ली पूनम पांडे की जान? फैमिली भी Not Reachable
Advertisement
trendingNow12091771

Poonam Pandey News: क्या ड्रग ओवरडोज ने ली पूनम पांडे की जान? फैमिली भी Not Reachable

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की फेक खबर ने इंडस्ट्री और फैंस, दोनों को हिलाकर रख दिया है. इन झूठी खबरों की वजह से कुछ रिपोर्ट्स में पूनम पांडे की डेथ के तार ड्रग्स से भी जोड़े.

Poonam Pandey News: क्या ड्रग ओवरडोज ने ली पूनम पांडे की जान? फैमिली भी Not Reachable

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर डेथ की फेक न्यूज दी. फैंस के लिए इस बात पर यकीन करना बहुत मुश्किल हो गया है. खबरे सुन कुछ लोगों को तो ऐसा भी लगा कि शायद यह न्यूज सच नहीं है. इसी बीच पूनम पांडे के पुराने वीडियोज लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. साथ ही, कुछ नए अपडेट भी सामने आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत कैंसर नहीं, बल्कि किसी और वजह से हुई है. इन खबरों के बीच ये भी जान लीजिए कि मौत की खबर के एक दिन बाद खुद पूनम पांडे सामने आईं और उन्होंने बताया कि वह जिंदा है. सब ठीक है.

पूनम पांडे के परिवार से नहीं हो पा रहा संपर्क (Poonam Pandey Family)

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे का परिवार एक्ट्रेस की मौत के बाद से पहुंच से बाहर है. साथ ही फोन पर भी परिवार के किसी भी सदस्य से बात नहीं हो पा रही है. रिपोर्ट में बताया गया है कि पूनम की बहन को भी फोन करने की कोशिश की गई थी. पर उनका फोन भी लगातार बंद आ रहा है. अन्य सदस्यों से भी किसी भी तरह संपर्क नहीं हो पा रहा है. 

क्या है पूनम पांडे की मौत की वजह? (Poonam Pandey Death Reason)

पूनम पांडे की मौत के पीछे की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है. हालांकि, टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पूनम पांडे की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर से नहीं,  बल्कि दवा के ओवरडोज के कारण हुई है.' यह अभी तक सामने नहीं आया है कि वो किस बिमारी की दवाई ले रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

किसने दी पूनम पांडे की मौत की जानकारी? (Poonam Pandey Death News)

पूनम पांडे की टीम ने उनकी मौत पर आधिकारिक बयान जारी कर जानकारी दी. वहीं, टीम का कहना है कि उन्हें पूनम की मौत की जानकारी एक्ट्रेस की बहन ने दी. टीम और परिवार की तरफ से इसके अलावा कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. आम लोगों के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम  सितारों ने भी इस न्यूज पर अपना रिएक्शन दिया.

Trending news