Dharmendra ने Salman से कहा- 'मेरा बेटा है तू, मुझ पर गया है', फिर भाईजान ने दिया ऐसा रिएक्शन कि रोक नहीं पाएंगे हंसी
Advertisement

Dharmendra ने Salman से कहा- 'मेरा बेटा है तू, मुझ पर गया है', फिर भाईजान ने दिया ऐसा रिएक्शन कि रोक नहीं पाएंगे हंसी

Dharmendra: धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी फसंद आ रहा है. वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार सलमान खान भी दिखाई दे रहे हैं. यहां धर्मेंद्र सलमान को जैसे ही अपना बेटा कहते हैं तो भाईजान का रिएक्शन देखने लायक होता है.

 

salman khan

Dharmendra and Salman Khan: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और सलमान खान (Salman Khan) का एक प्यार वीडियो हर किसी का ध्यान खींच रहा है. वीडियो में धर्मेंद्र सलमान पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और अब फैंस भी वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. खैर, वायरल वीडियो में धर्मेंद्र सलमान खान को अपना बेटा कहते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो तब का है जब धर्मेंद्र सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. 

धर्मेंद्र ने लुटाया प्यार

आप देख सकते हैं कि वीडियो में धर्मेंद्र कुर्सी पर बैठे हुए हैं और सलमान खान उनके पैरों के पास जमीन पर बैठे हैं. भाईजान कहते हैं, 'अगले सीजन में आपको फिर आना है'. सलमान की बात सुनकर धर्मेंद्र कहते हैं- 'मैं जरूर आऊंगा. मैं तुमसे मोहब्बत करता हूं. मेरा बेटा है तू तो. मैंने तो बोला था तू मुझ पर गया है. खुश रहो बेटे, लव यू.' फिर दिग्गज एक्टर की बात सुनकर सलमान खान जोर-जोर से हंसने लगते हैं. आप भी देखें ये वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@beingsalman__fans)

 

लोगों को पसंद आया वीडियो

 

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आया वैसे ही लोगों ने इसपर अपने रिएक्शन देने शुरू कर कर दिए. देखते ही देखते धर्मेंद्र और सलमान खान का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. कमेंट सेक्शन में भी फैंस ने वीडियो पर खूब प्यार लुटाया. इसके अलावा बात करें धर्मेंद्र और सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में तो काफी समय बाद धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट (ali Bhatt) , जया बच्चन (Jaya Bacchan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा वो जल्द ही वेब सीरीज 'ताज' से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं. हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें लोग धर्मेंद्र के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news