Dharmedra Daughter Far From Limelight: कहां और किस हाल में है सनी देओल की सगी बहनें विजेता-अजीता, क्या करती हैं धर्मेंद्र की बेटियां?
Advertisement

Dharmedra Daughter Far From Limelight: कहां और किस हाल में है सनी देओल की सगी बहनें विजेता-अजीता, क्या करती हैं धर्मेंद्र की बेटियां?

Dharmedra की दो बेटियां नहीं बल्कि चार बेटियां है. क्या आपको पता है आहना और ईशा देओल के अलावा धर्मेंद्र की दो बेटियां किस हाल में है और कैसा जीवन जी रही है. जानिए उनके बारे में.

 

धर्मेंद्र

Dharmedra Daughter Vijeyta-Ajeeta: धरम पाजी (Dharmedra) ने फिल्म इंडस्ट्री में जितना नाम कमाया उतना ही ज्यादा उनकी निजी लाइफ सुर्खियों में रही. दो शादियां और 6 बच्चों से भरी पूरी उनकी फैमिली लगातार चर्चा में रहती है. धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर (Prakash Kaur) है और दूसरी वाइफ हेमा मालिनी (Hema Malini) है. लेकिन अगर बच्चों की बात की जाए तो 6 में से सिर्फ 4 बच्चे ही लाइमलाइट में रहते हैं- सनी, बॉबी, ईशा और आहना. लेकिन क्या आपको पता है धर्मेंद्र की दो और बेटियां अजीता देओल और विजेता देओल कहां और किस हाल में है. जानिए उनके बारे में.

अलग फील्ड में बनाया करियर
धर्मेंद की दोनों बेटियां अजीता और विजेता (Vijeyta) ने फिल्म इंडस्ट्री से अलग फील्ड में अपना करियर बनाया है. दोनों को ही लाइमलाइट में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है और वो चर्चा से कोसो दूर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है. यहां तक कि इन्हें किसी फैमिली फंक्शन या फिर गेट टू गेदर में भी किसी ने देखा नहीं है. हालांकि सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की दोनों बेटियों की पूरे परिवार के साथ बचपन की फोटो जरूर मौजूद है.

 

fallback

 

जानिए क्या करती हैं विजेता
विजेता देओल (Vijeyta Deol) की बात करें तो वो धर्मेंद्र की प्रोडक्शन कंपनी का नाम विजेता प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड रखा. विजेता की काफी साल पहले विवेक गिल से शादी की. इन दोनों का एक बेटा साहिल और बेटी प्रेरणा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजेता अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती है और राजकमल होल्डिंग्स एंड ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर हैं.

 

fallback

 

टीचर है अजीता
वहीं अजीता देओल (Ajeeta Deol) की बात करें तो वो फ्रांसिस्को के एक स्कूल में साइकोलॉजी की टीचर हैं. इनका निक नेम डॉली है. अजीता के हसबैंड का नाम किरण चौधरी है. ये यूएस बेस्ड हैं. शादी के बाद अजीता हमेशा के लिए यूएस शिफ्ट हो गईं. अजीता की दो बेटियां है निकिता और प्रियंका. 

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news