शाहरुख खान की Pathaan ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, 150 करोड़ के करीब पहुंचा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Advertisement

शाहरुख खान की Pathaan ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, 150 करोड़ के करीब पहुंचा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Pathaan Box office collection: कलेक्शन के मुकाबले में पठान अब केवल साउथ की फिल्मों KGF 2 और RRR से ही पीछे है. हिंदी में तो इसने अब तक किसी फिल्म को मिलने वाली सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया है. 

शाहरुख खान की Pathaan ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, 150 करोड़ के करीब पहुंचा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Pathaan Box office collection day 2: 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर पठान (Pathaan) बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है . ये सिलसिला दूसरे दिन भी जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान ने दूसरे दिन तकरीबन 70 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई कर डाली है. बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन इंडिया में 70 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्सऑफिस पर पहले दिन 57 करोड़ की कमाई की थी. इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन दो दिन में ही 127 करोड़ के आसपास पहुंच चुका है.

कलेक्शन के मुकाबले में पठान अब केवल साउथ की फिल्मों KGF 2 और RRR से ही पीछे है. हिंदी में तो इसने अब तक किसी फिल्म को मिलने वाली सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया है. कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को 26 जनवरी के हॉलिडे का फायदा मिला है और दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. गुरुवार रात को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर पठान के बॉक्सऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए लिखा, दूसरे दिन पठान का तीन नेशनल चेंस आईनोक्स, सिनेपोलिस और पीवीआर में प्रदर्शन अनस्टॉपेबल रहा. फिल्म ने दूसरे दिन तकरीबन 31.60 करोड़ केवल इन्हीं तीन चेंस से कमा डाले हैं. पहले दिन इन तीनों चेंस से कमाई 27.08 करोड़ थी. 

बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले विवादों में थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड भी देखने को मिले लेकिन इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला. फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर भी काफी विवाद हुए. दीपिका की भगवा बिकिनी और बोल्ड डांस पर कुछ धार्मिक और राजनीतिक संगठनों ने आपत्ति जताई जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने के आदेश दिए जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म में कुछ बदलावों के साथ फिल्म को रिलीज किया. फिल्म से शाहरुख खान ने चार साल बाद वापसी की है. इससे पहले उनकी फिल्म जीरो 2018 में रिलीज हुई थी. 

Trending news