'पद्मावत' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत पर दीपिका पादुकोण ने किया ऐसा ट्वीट
Advertisement

'पद्मावत' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत पर दीपिका पादुकोण ने किया ऐसा ट्वीट

गुरुवार को पहले दिन फिल्म की कमाई 19 करोड़ रुपये रही और शुक्रवार को फिल्म ने 32 करोड़ रुपये की कमाई की.

23 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है 'पद्मावत' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'पद्मावत' की भारत में 56 करोड़ रुपये की कमाई से बहुत उत्साहित और गौरवान्वित हैं. फिल्म के निर्माताओं -भंसाली प्रोडक्शन और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स- के अनुसार, 'पद्मावत' ने बुधवार को पांच करोड़ रुपये का संग्रह किया, गुरुवार को पहले दिन फिल्म की कमाई 19 करोड़ रुपये रही और शुक्रवार को फिल्म ने 32 करोड़ रुपये की कमाई की.

  1. 'पद्मावत' ने बुधवार को पांच करोड़ रुपये का संग्रह किया था
  2. गुरुवार को पहले दिन फिल्म की कमाई 19 करोड़ रुपये रही
  3. शुक्रवार को फिल्म ने 32 करोड़ रुपये की कमाई की

बता नहीं सकती कि कितना खुश: दीपिका
दीपिका ने शनिवार को ट्वीट किया, "मैं बता नहीं सकती कि कितना खुश और गौरवान्वित हूं. इतने प्यार के लिए शुक्रिया." इससे पहले दीपिका ने कहा था कि वह उनमें से नहीं हैं, जो बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की कमाई देखते हैं. लेकिन इस बार वह इस पर नजर रखे हुए हैं और उन्हें लगता है कि फिल्म की शुरुआत धमाकेदार कमाई के साथ होगी.

रणवीर और शाहिद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं
16वीं शताब्दी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी के की कृति 'पद्मावत' पर आधारित फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सुधांशु वत्स, अजीत आंधरे और भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व गुरुवार को रिलीज हुई. वहीं आंधरे ने ट्वीट किया, "'पद्मावत' ने अमेरिका, न्यूजीलैंड और जर्मनी में 'टाइगर जिंदा है' और 'दंगल' को पछाड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया में 'बाहुबली' को हरा दिया है. दुनियाभर में लाखों दिल जीत लिए हैं, गुजरात में कब हिट होगी."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news