Watch Darlings teaser: टीजर में दिखी Alia Bhatt और Shefali Shah की पागलपंती, फिल्म इस दिन होगी यहां रिलीज
Advertisement
trendingNow11244801

Watch Darlings teaser: टीजर में दिखी Alia Bhatt और Shefali Shah की पागलपंती, फिल्म इस दिन होगी यहां रिलीज

Darlings Teaser: हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) का टीजर रिलीज हुआ है. इस नेटफ्लिक्स (Netflix) मूवी में दोनों की मां-बेटी की जोड़ी हर किसी का दिल जीत रही है. 

 

alia bhatt

Darlings Teaser release: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) का पहला टीजर आउट हो गया है. नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म आलिया की पहली होम-प्रोडक्शन है. 'डार्लिंग्स' में शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी अहम भूमिका में हैं. टीजर में, आलिया और विजय वर्मा का रोमांस दिखता है, दोनों उनकी मां के आशीर्वाद से शादी भी कर लेते हैं. हालांकि, चीजें जल्द ही बदतर हो जाती हैं. पूरा ट्रेलर एक मेंढक और बिच्छू की कहानी कहता है. वीडियो के अंत में आलिया को एक धमाकेदार मेकओवर मिलता है.

पसंद आ रहा है टीजर

वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ये सिर्फ एक टीजर है डार्लिंग्स. 5 अगस्त को आ रही हूं.' अब जैसे ही सोशल मीडिया पर डार्लिंग्स का टीजर सामने आया,  वैसे ही वायरल हो गया. वहीं, आलिया के फैंस भी टीजर से काफी प्रभावित हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि आलिया ने अपने रोल में सचमुच आग लगा दी है. उनकी फिल्मोग्राफी बेहद कमाल है वो भी इतनी कम उम्र में. आलिया वाकई में आज के जमाने की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

सस्पेंस से भरा है टीजर

 

आलिया भट्ट (Alia BHatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीजर काफी दिलचस्प, जिसमें बहुत सारा सस्पेंस दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि ये फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. फिल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने दिया है और गाने गुलजार ने लिखे हैं. डार्लिंग्स के बारे में बात करते हुए, आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'ये फिल्म उनके दिल में एक स्पेशल जगह रखती है. आलिया ने कहा- 'ये प्रोड्यूसर के रूप में मेरी पहली फिल्म है, वो भी रेड चिलीज के साथ'. इसके अलावा आलिया जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. फिल्हाल वो अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग में बिजी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news