Dangal फेम इस एक्ट्रेस को पिछले 6-7 साल से पड़ते हैं मिर्गी के दौरे! खुद बताया अपना स्ट्रगल
Advertisement

Dangal फेम इस एक्ट्रेस को पिछले 6-7 साल से पड़ते हैं मिर्गी के दौरे! खुद बताया अपना स्ट्रगल

Aamir Khan की फिल्म 'दंगल' (Dangal) की एक एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उन्हें कई सालों से मिर्गी के दौरे (Epilepsy Attacks) पड़ते थे और वो किस तरह इस बीमारी से लड़ रही हैं. आइए जानते हैं कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं और उन्होंने अपने मुंह से इस बीमारी के बारे में क्या खुलासे किये हैं..

Dangal फेम इस एक्ट्रेस को पिछले 6-7 साल से पड़ते हैं मिर्गी के दौरे! खुद बताया अपना स्ट्रगल

Fatima Sana Shaikh on Suffering from Epilepsy Attacks: दंगाल (Dangal) फिल्म की एक्ट्रेस, जिन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी का रोल निभाया था, हाल ही में एक बड़ी वजह से सुर्खियों में हैं. फातिमा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उन्हें कई साल सेमिर्गी के दौरे पड़ते थे यानी सालों से यह एक्ट्रेस 'एपिलेप्सी' (Epilepsy) का शिकार हैं. फातिमा ने सोशल मीडिया पर इस बीमारी से अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर चर्चा की है और बताया है कि शुरू में वो इस बीमारी को लेकर किस तरह रीएक्ट करती थीं और अब उनका इससे 'रिश्ता' कैसा हो गया है.. 

Dangal फेम इस एक्ट्रेस को पिछले 6-7 साल से पड़ते हैं मिर्गी के दौरे

'दंगाल' (Dangal) फिल्म की एक्ट्रेस 'फातिमा सना शेख' (Fatima Sana Shaikh) ने सोशल मीडिया पर खुद खुलासा किया है कि वो कई सालों से 'एपिलेप्सी' (Epilepsy) यानी मिर्गी का शिकार हैं. दंगाल फिल्म की शूटिंग के समय से उन्हें यह बीमारी है और कई बार उन्हें अटैक भी आते रहते थे. दरअसल नवंबर का महीना 'Epilepsy Awareness Month' के नाम से मनाया जाता है और इसी के चलते एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल को सबके साथ शेयर किया है. 

fallback

Fatima Sana Shaikh न खुद शेयर किया स्ट्रगल 

बॉलीवुड की इस हसीना ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया जिसमें उन्होंने अपने 'एपिलेप्सी' के स्ट्रगल पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि दंगाल फिल्म की शूटिंग के दौरान जब उन्हें यह पता चला, तो वो पांच साल तक इस बात को एक्सेप्ट ही नहीं कर पाई थीं. अब, वो इस बीमारी से डील करना और इसके साथ जीना सीख चुकी हैं. 

फातिमा ने यह भी बताया कि जब उन्हें अटैक पड़ा था दंगाल के समय पर, वो अपने होश गंवा बैठी थीं और जब उनकी आंखें खुली थीं, वो उन्होंने खुद को अस्पताल में पाया था. फातिमा ने यह भी बताया कि वो अपनी सभी फिल्मों के निर्देशकों को इस बारे में बताने के बाद ही उनके साथ काम करती हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news