क्या Chiranjeevi को है कैंसर ? एक्टर ने किया सच्चाई का खुलासा
Advertisement
trendingNow11724222

क्या Chiranjeevi को है कैंसर ? एक्टर ने किया सच्चाई का खुलासा

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने पत्रकारों को फटकार लगाते हुए झूठी खबरें ना फैलाने को कहा है. उन्होंने पत्रकारों को हिदायत देते हुए बकवास ना लिखने को कहा हैं.  

 

 

क्या Chiranjeevi को है कैंसर ? एक्टर ने किया सच्चाई का खुलासा

Chiranjeevi: साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में हैं. वो टॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार में से एक हैं. ऐसे में उन्हें लेकर एक अफवार जोरो से फैल रही थी कि उन्हें कैंसर हो गया है. जिस पर चिरंजीवी ने हाल ही में इस अफवाह पर फुल स्टॉप लगाते हुए सच्चाई का खुलासा किया है. दरअसल, उनके फैंस  उनके हेल्थ के लिए चिंतित थे, जिसे देखते हुए एक्टर सामने आकर इस अफवाह को खारिज करते हुए खुलासा किया कि उन्हें कभी भी कैंसर नहीं हुआ था. वो रेगुलर रुटीन चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गए थे. उन्होंने बताया कि उन्हें नॉन-कैंसर पॉलिप्स डिटेक्ट हुए था, जिसकी जांच हो चूकी है, अगर जांच नहीं होता तब वो खतरनाक हो सकता था. उन्होंने बताया कि उनकी हेल्थ अब बिल्कुल ठीक है. 

 एक्टर ने किया ट्वीट

हाल ही में एक्टर ने अपने कैंसर होने की अफवाह को लेकर ट्विटर पर तेलुगु में पोस्ट किया . उन्होंने लिखा है, "कुछ समय पहले मैंने एक कैंसर केंद्र का उद्घाटन करते हुए कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता के बारे में बात की थी. मैंने आपसे कहा था कि अगर आप नियमित कैंसर का टेस्ट करवाओगे तो आपको वक्त रहते कैंसर का पता चल जाएगा और  आप इस बिमारी से लड़ सकेंगे और रोक सकेंगे". 

पत्रकारों को दी हिदायत

चिरंजीवी ने आगे लिखा है, 'लेकिन कुछ मीडिया ऑर्गनाइजेशन ने इसे ठीक से नहीं समझा और 'मुझे कैंसर हो गया' और 'मैं इलाज के कारण बच गया' जैसे आर्टिकल लिख डाले.  जिससे लोगों के बीच काफी कंफ्यूजन पैदा हो गया हैय कई फैन्स मुझे मेसेज कर रहे हैं, मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे हैं. तो ये एक्सप्लेनेशन उन सभी के लिए है. उन्होंने पत्रकारों से अपील भी कि इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाए. उन्होंने पत्रकारों को फटकारते हुए कहा कि, "विषय को समझे बिना बकवास न लिखें. इस वजह से बहुत से लोग डरे हुए हैं और आहत हैं.'

Trending news