'बैड न्यूज' में नहीं दिखेंगे विक्की-तृप्ति के 'किसिंग सीन'? अब क्या करेंगे फिल्म के निर्माता-निर्देशक
Advertisement
trendingNow12338922

'बैड न्यूज' में नहीं दिखेंगे विक्की-तृप्ति के 'किसिंग सीन'? अब क्या करेंगे फिल्म के निर्माता-निर्देशक

Vicky Kaushal Triptii Dimri Film: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक खबर ने फैंस के होश उड़ा दिए और वो ये है कि फिल्म के विक्की और तृप्ति के कई 'किसिंग सीन' हटा दिए गए हैं. 

Vicky Kaushal Triptii Dimri Film Bad Newz

Vicky Kaushal Triptii Dimri Film Bad Newz​: फैंस काफी लंबे समय से विक्की कौशल और तृ्प्ति डिमरी की मच अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' के बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ पंजाबी एक्टर एमी विर्क भी नजर आने वाले हैं और जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया और वो ये है कि अब दर्शक फिल्म में विक्की और तृप्ति के 'किसिंग सीन' नहीं देख पाएंगे.  

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने विक्की और तृप्ति के तीन किसिंग सीन हटा दिए हैं. कथित तौर पर, इनमें से एक सीन 9 सेकंड लंबा है, जबकि बाकी दो सीन 10 सेकंड और 8 सेकंड के हैं. एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया कि सेंसर बोर्ड की कट लिस्ट में 'लिप-लॉक के सीन को भी जोड़ा' हैं. हालांकि, जी न्यूज इन खबरों की पुष्टि नहीं करता.  

फिल्म से हटे किसिंग सीन?

वहीं, अगर ये बात सच है तो अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के निर्माता इन किसिंग सीन को फिल्म से हटाते हैं या इसको कवर करने के लिए कुछ और करते हैं. फिल्म निर्माता हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी द्वारा निर्मित 'बैड न्यूज' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कलाकारों की शानदार तिकड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क नजर आएंगे. फैंस को इस फिल्म का ट्रेलर और गाने बेहद पसंद आए हैं. 

ये क्या...? अमिताभ बच्चन ने किया केआरके का गाना प्रमोट, देख फैंस के उड़ गए होश; बोले- 'इतने बुरे दिन...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

18 जुलाई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक 

जारी ट्रेलर में दिखाया गया था कि तृप्ति का किरदार प्रेग्नेंट हैं, लेकिन वो ये नहीं जानती कि ये बच्चा किसका है इसके बाद पता चलता है कि तृप्ति को जुड़वा बच्चे होने वाले हैं, जो अलग-अलग लोगों से हैं. यानी एक विक्की का और एक एमी का. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया है. ये फिल्म 18 जुलाई को रिलीज होगी. इससे पहले करण जौहर ने फैंस के साथ 'गुड न्यूज' को उतारा था, जिसमें अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आए थे.

Trending news