'पंजाब का एक लड़का इतिहास... ', कॉन्सर्ट से पहले दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचे कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो
Advertisement
trendingNow12336213

'पंजाब का एक लड़का इतिहास... ', कॉन्सर्ट से पहले दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचे कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो

Justin Trudeau meet Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट कनाडा के रोजर्स सेंटर स्टेडियम में होने वाला है. मशहूर पंजाबी सिंगर के कॉनसर्ट से पहले कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने दिलजीत दोसांझ से मुलाकात की. दिलजीत दोसांझ और पीएम जस्टिन ट्रुडो दोनों ने इस कॉन्सर्ट की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

दिलजीत दोसांझ से मिलते ही लगा लिया गले...

Justin Trudeau meet Diljit Dosanjh: भारत के मशहूर पंजाबी-बॉलीवुड सिंगर दिलजीत दोसांझ सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब पॉपुलर हैं. दिलजीत दोसांझ जब भी अपना कॉन्सर्ट करते हैं, उनके शो के टिकट हाथों हाथ बिकते हैं और स्टेडियम फुल हो जाते हैं. दिलजीत दोसांझ का अगला कॉन्सर्ट कनाडा के रोजर्स सेंटर स्टेडियम में होने जा रहा है. कॉन्सर्ट से पहले कनाडा के प्रधानमंत्री दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचें और उनकी तारीफों के खूब पुल बांधे.

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो (Justin Trudeau) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. दिलजीत दोसांझ का विदेशों में ऐसा सम्मान और पॉपुलैरिटी देख फैन्स भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

नौकरानी ने लगाया था रेप का आरोप, तबाह हो गई इस बॉलीवुड एक्टर की जिंदगी, विद्या-कंगना के साथ दी थीं सुपरहिट फिल्में 

दिलजीत दोसांझ ने कनाडाई प्रधानमंत्री से मुलाकात का वीडियो किया शेयर
दिलजीत दोसांझ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फॉर्मल पैंट शर्ट पहने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो स्टेडियम में दाखिल होते हैं. वह स्टेज पर रिहर्सल कर रहे दिलजीत दोसांझ की तरफ थिरकते हुए बढ़ते हैं. पहले नमस्ते करते हैं और दिलजीत को गले लगा लेते हैं. इसके बाद वह दिलजीत और उनके क्रू के लोगों से बातचीत करते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कैप्शन दिया है, 'विविधता कनाडा की ताकत है. प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो बन रहे इतिहास को देखने आए: हमने रोजर्स सेंटर में सारे टिकट बेच दिए!'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

'पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है'
वहीं, जस्टिन ट्रुडो ने भी ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से दिलजीत दोसांझ के साथ कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कनाडाई प्रधानमंत्री ने कैप्शन दिया है, ''शो से पहले दिलजीत दोसांझ को शुभकामनाएं देने के लिए रोजर्स सेंटर आया. कनाडा एक महान देश है - जहां पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियम बेच सकता है. विविधता सिर्फ हमारी ताकत नहीं है. यह एक महाशक्ति है.''

वर्कफ्रंट पर दिलजीत दोसांझ
बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने शनिवार को टोरंटो में अपना उत्तरी अमेरिकी दौरा समाप्त किया. अब वब रोजर्स सेंटर में लगभग 50,000 फैन्स को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ हाल ही में फिल्म 'क्रू' और 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आए थे. 'अमर सिंह चमकीला' में उनके परफॉर्मेंस ने दिल जीत लिया था और खूब तारीफें बटोरी थीं. अब दिलजीत दोसांझ 'नो एंट्री 2' में नजर आएंगे.

Trending news