Bhediya: KRK का दावा- वरुण धवन और कृति सैनन की भेड़िया मूवी होगी सुपर फ्लॉप!
Advertisement

Bhediya: KRK का दावा- वरुण धवन और कृति सैनन की भेड़िया मूवी होगी सुपर फ्लॉप!

Box Office Collection: वरुण धवन और कृति सैनन की मूवी भेड़िया को लेकर कमाल आर खान ने बड़ा दावा (Claims) किया है. के आर के के मुताबिक भेड़िया मूवी भयानक साबित होगी. 

Bhediya: KRK का दावा- वरुण धवन और कृति सैनन की भेड़िया मूवी होगी सुपर फ्लॉप!

Varun Dhawan And Kriti Sanon: के आर के एक ऐसा नाम है जो अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में छाया रहता है. इसका कारण है बड़ी-बड़ी फिल्मों के बारे में दावे करना. कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने एक और दावा करके लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लिया है. इस बार के आर के ने भेड़िया मूवी पर टिप्पणी की है.

के आर के ने कही ऐसी बात

भेड़िया मूवी को वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन क्रिटीक कमाल आर खान ने इस फिल्म को एक डिजास्टर घोषित कर दिया है. के आर के के मुताबिक भेड़िया फिल्म (Bhediya) दर्शकों को सिनेमा तक लाने में कामयाब नहीं हुई है. कमाल आर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ये बात कही है. 

भेड़िया मूवी होगी फ्लॉप?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर के आर के ने फिल्म के डिटेल्ड नंबर्स शेयर कर मूवी को एक आपदा बताया है. वरुण धवन और कृति सैनन (Kriti Sanon) की फिल्म ने पहले दिन कुछ खास परफॉर्म नहीं किया है. बता दें कि फिल्म दृश्यम (Drishyam) को भी बीट नहीं कर पाई है. बॉलीवुड के लिए लगातार फिल्मों का फ्लॉप होना या फिर ज्यादा न चल पाना वाकई में चिंता वाली बात है. वहीं कुछ फिल्में (Movies) ऐसी भी हैं जो उम्मीद से ज्यादा परफॉर्म कर रही हैं. 

धीमी हुई शुरुआत

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों को सुपरहिट (Superhit) बनाने के लिए बहुत कोशिश की जाती है, लेकिन फिल्म सफल होगी या फिर फेल, इस बात का फैसला ऑडियंस ही करती है. लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha), फोन भूत, रक्षा बंधन जैसी फिल्में जहां बुरी तरह से पिट गईं तो वहीं भूल भुलैया 2, ब्रह्मास्त्र, कांतारा (Kantara), दृश्यम 2 जैसी फिल्मों ने कमाल कर दिया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news