जब बोनी कपूर ने पत्नी को बता दी Sridevi से अफेयर की बात, जानें क्या हुआ आगे?
Advertisement

जब बोनी कपूर ने पत्नी को बता दी Sridevi से अफेयर की बात, जानें क्या हुआ आगे?

Sridevi Boney Kapoor Marriage: असल में श्रीदेवी ने पहले से शादीशुदा प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) से शादी कर ली थी जिसके बाद लोग उन्हें ‘होम ब्रेकर’ कहकर बुलाने लगे थे. 

जब बोनी कपूर ने पत्नी को बता दी Sridevi से अफेयर की बात, जानें क्या हुआ आगे?

Sridevi Boney Kapoor Affair: श्रीदेवी (Sridevi) अपने समय की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक थीं. श्रीदेवी ने कई चर्चित फिल्मों में काम किया था जिनमें- खुदा गवाह, चांदनी, जुदाई, मिस्टर इंडिया, नागिन, लाड़ला, निगाहें और हिम्मतवाला आदि शामिल हैं. श्रीदेवी का फिल्मी करियर जहां बेहद शानदार था वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ काफी विवादास्पद रही थी. असल में श्रीदेवी ने पहले से शादीशुदा प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) से शादी कर ली थी जिसके बाद लोग उन्हें ‘होम ब्रेकर’ कहकर बुलाने लगे थे. श्रीदेवी को लेकर बोनी क्या सोचते थे इस बारे में खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में बात की थी. 

जब बोनी कपूर ने वाइफ़ को बताया कि वो किसी और से प्यार करते हैं 

बोनी कपूर ने इस इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी वाइफ़ मोना शौरी कपूर (Mona Shourie Kapoor) को साफ-साफ बता दिया था कि वे श्रीदेवी से प्यार करते हैं. आपको बता दें कि श्रीदेवी के लाइफ में आने से पहले बोनी कपूर की शादी मोना शौरी कपूर के साथ हुई थी. अर्जुन कपूर और अंशुला, बोनी और मोना के बच्चे हैं. बहरहाल, बताते हैं कि जब बोनी कपूर ने मोना को ये बताया कि वे श्रीदेवी से प्यार करते हैं तो यह सुनकर मोना को गहरा सदमा लगा था. असल में मोना और श्रीदेवी अच्छी दोस्त थीं और मोना ने एक्ट्रेस को अपने घर में रहने के लिए जगह भी दी थी. ऐसे में श्रीदेवी उनके ही साथ ऐसा कर देंगी इसकी उम्मीद उन्हें नहीं थी. 

बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी 

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक समय समय ऐसा भी था जब श्रीदेवी बोनी कपूर को राखी बांधा करती थीं. हालांकि, इन दोनों के बीच नज़दीकियां इस कदर बढ़ीं कि दोनों ने शादी करने की ठान ली. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटियां हैं.

Trending news