श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर का प्यार जान गई थीं मां, एक्ट्रेस के हाथ में राखी थमा कहा था- बांध दो...
Advertisement
trendingNow12184949

श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर का प्यार जान गई थीं मां, एक्ट्रेस के हाथ में राखी थमा कहा था- बांध दो...

Boney Kapoor Sridevi: बोनी कपूर ने 1996 में श्रीदेवी से शादी की थी. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में याद किया कि कैसे उनकी मां ने श्रीदेवी के प्रति उनकी फीलिंग को पहचान लिया था, क्योंकि उनकी मां ने श्रीदेवी से रक्षा बंधन पर उन्हें राखी बांधने के लिए कहा था.

 

जब बोनी कपूर की मां श्रीदेवी को दी थी राखी, हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस

Boney Kapoor Sridevi: बोनी कपूर हमेशा ही श्रीदेवी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते हैं. मोना शौरी से शादी के दौरान भी श्रीदेवी से प्यार करने के अपराध बोध को भी स्वीकार करते हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने स्वीकार किया कि श्रीदेवी के प्रति अपनी भावनाओं को लेकर वह अपनी पहली पत्नी मोना शौरी के साथ ईमानदार थे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बतया कि उनकी मां ने श्रीदेवी के प्रति उनके प्यार को पहचान लिया था.

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने जूम टीवी के साथ बातचीत में कहा, ''श्रीदेवी (Sridevi) के प्रति मेरी फीलिंग मेरी मां देख सकती थी. रक्षा बंधन के दिन उन्होंने श्रीदेवी को पूजा की थाली दी, जिसमें राखी थी. उन्होंने श्रीदेवी से कहा की मुझे राखी बांध दे. श्रीदेवी कमरे में आईं और मैंने उनसे कहा- 'चिंता मत करो, परेशान मत हो, थाली को यहां रख दो.' उन्हें समझ नहीं आया था कि राखी का मतलब क्या है.''

Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन को पहली मुलाकात में काजोल लगीं थी 'घमंडी', नहीं मिलना चाहते थे दोबारा

5-6 साल तक श्रीदेवी को रिझाते रहे बोनी कपूर
उन्होंने आगे कहा, ''श्रीदेवी के लिए मेरा प्यार वहां था. पीक पर पहुंचने तक मैंने तकरीबन 5-6 साल तक उन्हें रिझाने की कोशिश की या यूं कहूं कि मुझे पता चला कि मैं उसके साथ अच्छे रिश्ते में हूं.'' शादीशुदा होने के बावजूद बोनी का कहना है कि उन्होंने श्रीदेवी के प्रति अपने प्यार में मोना के साथ पारदर्शिता बनाए रखी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

'मैं दोषी महसूस करता हूं, लेकिन मैं अपनी पत्नी मोना...'
बोनी कपूर ने कहा, ''मैं दोषी महसूस करता हूं, लेकिन मैं अपनी पत्नी, अर्जुन की मां, मोना के प्रति बहुत ईमानदार था. वह भी श्रीदेवी के प्रति मेरी फीलिंग्स के बारे में जानती थीं. शादी से पहले श्रीदेवी घर में साथ रह चुकी थीं. मैंने कई चीजें ऐसी की, जो मोना देख सकती थी और मैं इससे इंकार नहीं कर सकता.'' 

LA में मस्ती करते दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, नन्ही मालती को संभालते नजर आए डैडी, देखें Video

बोनी कपूर की दोनों पत्नियों की हो चुकी है मृत्यु
बता दें कि बोनी कपूर और मोना शौरी की शादी 1983 से 1996 तक चली. 1996 में ही बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ शादी कर ली. मोना शौरी के साथ बोनी कपूर के दो बच्चे हैं- अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर. वहीं, श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर की दो बेटिया हैं- जान्हवी कपूर और खुशी कपूर. बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर की 25 मार्च 2012 को हैदराबाद में कैंसर से मृत्यु हो गई थी. निर्माता ने अपनी दूसरी पत्नी श्रीदेवी को फरवरी 2018 में खो दिया था.

Trending news