'हम दोनों के बीच...' जब विराट कोहली ने गिनाई Anushka Sharma की खूबियां; ऐसे मिले दोनों के दिल
Advertisement
trendingNow12094570

'हम दोनों के बीच...' जब विराट कोहली ने गिनाई Anushka Sharma की खूबियां; ऐसे मिले दोनों के दिल

Bollywood Throwback Interview: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं. इनके फैंस इनको हमेशा 'विरुष्का' कह कर ही बुलाते हैं. वहीं, दोनों एक बार फिरा माता-पिता बनने जा रहे हैं, जिसको लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसी बीच विराट का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्ट्रेस के खूबियां बता रहे हैं.

जब विराट कोहली ने गिनाई Anushka Sharma की खूबियां; ऐसे मिले दोनों के दिल

Virat Kohli Throwback Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017 में एक दूसरे संग शादी की थी. दोनों की एक बेटे वामिका है. वहीं, इनके फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. दोनों को 'विरुष्का' कहा जाता है. इन दिनों दोनों दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं ऐसी खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

इसी बीच विराट का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें क्रिकेटर एक्ट्रेस की खूबियों के बारे में बता रहे हैं और बता रहे हैं कि दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग कैसी है. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे वे एक दूसरे लिए राइट च्वाइस हैं. इतना ही नहीं, उनके इस इंटरव्यू को खूब पसंद किया जा रहा है. उनके फैंस इंटरव्यू को काफी पसंद कर रहे हैं. विराट का ये इंटरव्यू आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा लिया गया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

विराट ने बताई अनुष्का की खूबियां 

इस दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने विराट कोहली से कई सवाल किए, जिनके उन्होंने जवाब दिए. उन्हीं सवालों में एक ये भी था, 'वे अनुष्का के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं'? इस सवाल के जवाब में विराट कहते हैं, 'वे सुपर ओनेस्ट हैं. शायद इसी वजह से मैं उनके इतना ज्यादा कनेक्ट कर पाया हूं, जो उनके दिल में होता है वो बोल देती हैं. इसी वजह से हम दोनों के बीच में काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है'. 

अनुष्का से सीखते हैं काफी कुछ 

विराट आगे बात करते हुए कहा, ‘मैंने अनुष्का से इन 3-4 सालों में लगभग सब कुछ सीखा है'. इसी बीच आमिर खान भी विराट की बातों को सही बताते हैं और एक्ट्रेस की काफी तारीफ करते हैं. इसके अलावा अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेटी वामिका और पति विराट के साथ खूबसूरत पल अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. 

Trending news