जब सिनेमाघरों में लगी थी रोहित शेट्टी की ये बड़ी फिल्म, किसी ने थिएटर में बम होने की उड़ा दी थी अफवाह
Advertisement
trendingNow12191938

जब सिनेमाघरों में लगी थी रोहित शेट्टी की ये बड़ी फिल्म, किसी ने थिएटर में बम होने की उड़ा दी थी अफवाह

Bollywood Retro: बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर कहे जाने वाले रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी एक ऐसी भी फिल्म थी, जब वो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो किसी ने थिएटर में बम होने की अफवाह उड़ा दी थी. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा किस्सा?

जब सिनेमाघरों में लगी थी रोहित शेट्टी की ये बड़ी फिल्म, किसी ने थिएटर में बम होने की उड़ा दी थी अफवाह

Rohit Shetty Film Golmaal: बॉलीवुड और दर्शकों को कई कॉमेडी-एक्शन फिल्म देने वाले फिल्म डायरेक्टर कहे जाने वाले रोहित शेट्टी इन दिनों इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज का वेट कर रहे हैं. 

रोहित शेट्टी की फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी एक ऐसी भी फिल्म थी, जब वो सिनेमाघरों में लगी तो तो किसी ने थिएटर में बम होने की अफवाह उड़ा दी थी. जी हां, ये किस्सा उनकी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल' के दौरान का है, जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी और तुषार कपूर नजर आए थे और सभी ने अपने जबरदस्त अभिनय और शानदार कॉमेडी से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को आज भी पसंद किया जाता है. 

fallback

थिएटर में लगी थी फिल्म और किसी ने उड़ा दी बम की अफवाह

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि साल 2006 में मुंबई रेलवे में सात बॉम्ब ब्लास्ट हुए थे, जिसके तीन दिन बाद रोहित की फिल्म ‘गोलमाल’ रिलीज़ हुई थी, लेकिन इन बॉम्ब ब्लास्ट का खौफ दर्शकों के दिलों मे इस कदर बैठ गया था कि लोगों ने घरों से निकलना बंद कर दिया था. इससे पहले रोहित की एक फिल्म रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ऐसे में उनको लगा की उनकी दूसरी फिल्म भी नहीं चलेगी. ये फिल्म किसी मल्टीप्लेक्स में लगी थी. इसी बीच किसी ने ये अफवाह उड़ी कि उस सिनेमाघर में बम है. 

1 फिल्म और 4 घंटे में 55 गाने... जब अजय देवगन की फिल्म के लिए नुसरत फतेह अली खान ने खोल दिया था अपना पिटारा

फिर हुआ कुछ ऐसा कि रोहित ने लिया बड़ा फैसला 

इस अफवाह के फैलते ही शो शुरू नहीं हो पाया, जिसके बाद रोहित शेट्टी को पूरा भरोसा हो गया था कि ये फिल्म भी नहीं चलेगी. इस घटना के बाद एक दिन रोहित को जुहू में स्थित चंदन सिनेमा के मालिक का फोन करके बुलाया और जैसे ही डायरेक्टर उनके पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि थिएटर में ‘गोलमाल’ का दोपहर तीन बजे का शो लगा हुआ है और पूरा हॉल औरतों और बच्चों से भरा पड़ा है. सब हंस रहे थे और फिल्म का मजा ले रहे थे. रोहित ने तय कर लिया कि अब से वो इसी ऑडियंस के लिए फिल्में बनाएंगे. ‘गोलमाल’ सुपरहिट हुई. 

Trending news