Manoj Bajpayee: एक्शन, लड़ाई-ड्रामा के बीच कैसे सर्वाइव करेंगे मनोज बाजपेयी? 'जोरम' से खास कनेक्शन!
Advertisement

Manoj Bajpayee: एक्शन, लड़ाई-ड्रामा के बीच कैसे सर्वाइव करेंगे मनोज बाजपेयी? 'जोरम' से खास कनेक्शन!

Joram Teaser: मनोज बाजपेयी की नई फिल्म जोरम का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. जोरम एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा फिल्म बताई जा रही है. 

मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee New Movie Joram Teaser: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपने दमदार अदाकारी और किरदारों को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन इस बार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) किसी आम अंदाज में नहीं बल्कि एक्शन, इमोशन्स के साथ एक साइकोलॉजिलर थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं. जी हां...मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee Films) की फिल्म जोरम का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में सर्वाइवल के लिए मनोज बाजपेयी हाथ-पैर मारते दिख रहे हैं. 

'जोरम' से जीतेंगे मनोज फैंस का दिल

मनोज बाजपेयी ने जोरम (Joram Teaser) का टीजर खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. एक्टर ने फिल्म के टीजर के साथ कैप्शन में लिखा था- 'सर्वाइवल एक रेस की तरह है और वह अपने पास्ट से भीछे भागता रह जाता है. साथ ही मनोज बाजपेयी ने लिखा- थ्रिलर फिल्म के लिए अपनी कुर्सियों की पेटी बांध लें. जोरम को दुनिया भर से प्यार मिल रहा है और वह अब अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए तैयार है. टीजर रिलीज हो गया है, फिल्म 8 दिसंबर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी.' 

सर्वाइवल थ्रिलर ड्रामा में नजर आएंगे ये एक्टर

सर्वाइवल साइकोथ्रिलर ड्रामा मूवी जोर में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee Movies) के अलावा कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में मोहम्मद जीशान अय्यूब, स्मिता तांबे और मेघा माथुर लीड रोल में होंगे. फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी औऱ राजश्री पांडे का कैमियो रोल देखने को मिलेगा. बता दें, देवाशीष मखीजा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हो चुकी है. फिल्म फेस्टिवल बुसान, फिल्म फेस्टिल सिडनी और फिल्म फेस्टिवल एडिनबर्ग का हिस्सा हो चुकी है.

Trending news