मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस की अचानक मौत, 8 महीने की थी प्रेग्‍नेंसी
Advertisement
trendingNow11940516

मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस की अचानक मौत, 8 महीने की थी प्रेग्‍नेंसी

Dr Priya Death: फेमस मलयालम एक्ट्रेस डॉ प्रिया अब इस दुनिया में नहीं रहीं. एक्ट्रेस 8 महीने प्रेग्नेंट थीं, जब उन्होंने दम तोड़ा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल गई थीं, जब उन्हें अचानक ही कार्डियक अरेस्ट हुआ.

डॉ प्रिया

Malayalam Actress Dr Priya Death​: साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद ही दिल दुखा देने वाली खबर सामने आई है. फेमस मलयालम टीवी एक्ट्रेस डॉ प्रिया अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. कार्डियक अरेस्ट के बाद डॉ प्रिया का निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस 8 महीने प्रेग्नेंट थीं. फिलहाल उनका बेबी ICU में है. लेकिन एक्ट्रेस की अचानक मौत ने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को शॉक कर दिया है. 

35 की उम्र में तोड़ा दम

डॉ प्रिया के निधन के बारे में एक्टर किशोर सत्या ने सोशल मीडिया पर इन्फॉर्म किया. एक्टर किशोर ने बताया, वह 8 महीने प्रेग्नेंट थीं और उनका बुधवार को निधन हो गया. बच्चा आईसीयू में है और उसे कोई परेशानी नहीं है. किशोर ने साथ ही लिखा कि वह मंगलवार को रेगुलर चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे और तभी अचानक उन्हें (प्रिया को) कार्डियक अरेस्ट हो गया. किशोर ने अपने पोस्ट में लिखा, वह अपनी मां की इकलौती बेटी थीं, मां सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही थीं और खूब रो रही थीं. प्रिया के पति उनके साथ छह महीनों थे और उनकी आंखों में पत्नी को खोने का दर्द साफ झलक रहा था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kishor Satya (@kishor.satya)

फेमस एक्ट्रेस

डॉ प्रिया मलयालम टेलीविजन का पॉपुलर चेहरा रही हैं. एक्ट्रेस ने Karuthamuthu में अपने किरदार के लिए खूब लाइमलाइट बटोरी थी. एक्ट्रेस ने शादी के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. बता दें, प्रिया एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डॉक्टर भी थीं. लोकल रिपोर्ट्स की मानें तो वह एमडी कर रही थीं और वह तिरुवंतपुरम के अस्पताल में काम भी कर रही थीं. मालूम हो, सोमवार को पॉपुलर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस रंजूषा मेनन की मौत हो गई थी. रंजूषा मेनन के सदमे से इंडस्ट्री को उभरने का मौका मिला भी नहीं था कि डॉ प्रिया के निधन ने सभी को झकझौर कर रख दिया है.

Trending news