Shah Rukh Khan: डंकी का टीजर देखकर चौंक गई फराह खान, बोलीं- मेरी हैप्पी न्यू ईयर के जैसा...
Advertisement
trendingNow11965267

Shah Rukh Khan: डंकी का टीजर देखकर चौंक गई फराह खान, बोलीं- मेरी हैप्पी न्यू ईयर के जैसा...

Dunki Teaser: डंकी का पहला टीजर आने के बाद घूम-फिर कर यही सवाल उठ रहा है कि क्या डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने ओरीजनल आइडिये पर फिल्म बनाई हैॽ हमेशा की तरह उन्होंने नया काम किया हैॽ सोशल मीडिया की चर्चाओं के बाद अब फराह खान ने एक चौंकाने वाली बात कही है...

 

 

Shah Rukh Khan: डंकी का टीजर देखकर चौंक गई फराह खान, बोलीं- मेरी हैप्पी न्यू ईयर के जैसा...

Farah Khan: पहला टीजर रिलीज होने के बाद से ही शाहरुख खान स्टारर डंकी (Film Dunki) को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं. कोई कह रहा है कि यह मेक्सिकन फिल्म डेजर्ट का रीमेक है, कोई मलयालम फिल्म सीआईए से प्रेरित बता रहा है. अब कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान ने नया खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वह डंकी का टीजर देखकर बुरी तरह चौंक गईं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर (Film Happy New Year) की स्क्रिप्ट का जो पहला ड्राफ्ट शाहरुख खान को सुनाया था, वह डंकी जैसा ही था. शाहरुख खान के साथ फराह ने मैं हूं ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में बनाई हैं.

मिलता-जुलता आइडिया
फराह ने बताया कि हैप्पी न्यू ईयर (Happy New Year) की स्क्रिप्ट के पहले वर्जन में चार लड़कों की कहानी थी, जो अमेरिका जाना चाहते हैं. असल में वहां एक डांस प्रतियोगिता है, लेकिन उनके पास वहां जाने का कोई रास्ता नहीं है. ऐसे में उनके पास यही बचता है कि वह अवैध ढंग से अमेरिका जाएं और प्रतियोगिता में हिस्सा हैं. प्रतियोगिता का फाइनल लास वेगास में रखा गया था. हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लांबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान फराह ने खुलासा किया कि जब उन्होंने डंकी का प्रोमो देखा तो वह हैरान रह गईं क्योंकि कहानी हैप्पी न्यू ईयर के पहले ड्राफ्ट से उन्हें यह कहानी काफी मिलती-जुलती नजर आई.

शाहरुख को नापसंद
फराह खान ने बताया कि शाहरुख को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी. उन्होंनें कहा था कि वह युवा डांसर के रोल में काफी बूढ़े दिखेंगे. डंकी के टीजर में शाहरुख चार युवा दोस्तों की टोली के सरदार नजर आ रहे हैं, जो इंग्लैंड जाना चाहती है. इधर, इंटरनेट पर यह अटकलें भी जोरों पर है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी की यह फिल्म उनकी मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म का संशोधित वर्जन भी हो सकती है. उल्लेखनीय है कि मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्नाभाई के बाद हिरानी मुन्नाभाई चले अमरीका बनाने वाले थे. मगर वह नहीं बन सकी. डंकी में शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म क्रिसमस (Christmas 2023) पर रिलीज होने वाली है.

Trending news