Prabhas: इस एक्ट्रेस के नाम पर प्रभास के परिवार ने लगाई मुहर, अब कब आगे बढ़ेगी शादी की बात
Advertisement
trendingNow11940113

Prabhas: इस एक्ट्रेस के नाम पर प्रभास के परिवार ने लगाई मुहर, अब कब आगे बढ़ेगी शादी की बात

Prabhas Girlfriend: फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने से पहले इस साल प्रभास बॉलीवुड में छाए हुए थे. हालांकि फिल्म फ्लॉप हो गई. मगर इसकी रिलीज से पहले उनका नाम फिल्म की एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) से जुड़ा था. मगर कृति ने खुद इसका खंडन किया. अब साउथ से खबरें हैं कि प्रभास का परिवार उन पर शादी का दबाव डाल रहा है. बात आगे बढ़ रही है, मगर धीरे-धीरे...

 

Prabhas: इस एक्ट्रेस के नाम पर प्रभास के परिवार ने लगाई मुहर, अब कब आगे बढ़ेगी शादी की बात

Prabhas Marriage: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की शादी का इंतजार भी बीते कुछ साल में उनके फैन्स के धैर्य की परीक्षा ले कहा है. कभी कहा गया कि वह जिस लड़की को पसंद करते हैं, परिवार उसे पसंद नहीं करता. कभी कहा गया कि प्रभास इतने शर्मीले हैं कि वह खुद शादी नहीं करना चाहते हैं. कभी उनका नाम साउथ की स्टार अनुष्का शेट्टी से जुड़ा तो कभी बॉलीवुड स्टार कृति सैनन से. लेकिन अब खबर आ रही है कि उनके परिवार उस एक्ट्रेस के नाम पर मुहर लगा दी है, जिसे प्रभास चाहते हैं. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि उनकी बाहुबली को-स्टार अनुष्का शेट्टी हैं.

हो गए 44 के
साउथ से आ रही खबरों की मानें तो प्रभास का परिवार उन्हें अनुष्का को अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाने और रिश्ते में बंधने के लिए मना रहा है. असल में प्रभास और अनुष्का बेस्ट फ्रेंड हैं और अनुष्का प्रभास के परिवार के भी काफी करीब हैं. हालांकि, दोनों ने हमेशा कहा है कि उनके बीच सिर्फ दोस्ती है और इससे ज्यादा कुछ नहीं. अब बताया जा रहा है कि प्रभास का परिवार बाहुबली स्टार पर घर बसाने के लिए दबाव डाल रहा है और वे अनुष्का के नाम पर काफी उत्सुक हैं. बीते दिनों अपने जन्मदिन पर प्रभास 44 वर्ष के हो गए हैं. इसलिए उनका परिवार किसी भी हालत में उन्हें विवाहित देना चाहता है. लेकिन दोनों एक्टर खुद को दोस्ती तक ही सीमित रखना चाहते हैं. हाल ही में, प्रभास की चाची, श्यामला देवी ने प्रभास की शादी पर कहा था कि उनका विवाह जरूर होगा और जल्द ही होगा. हम आप सभी (मीडिया) को शादी में आमंत्रित करेंगे और जश्न मनाएंगे.

बॉक्स ऑफिस की खबर
इस बीच परिवार इसलिए भी चिंतित है कि बाहुबली के बाद प्रभास को बड़ी सफलता नहीं मिली है और इस साल उनकी फिल्म आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. प्रभास खुद ही अपने करियर को अकेले संभालते हैं. अब उनकी सालार रिलीज होने को तैयार है. क्रिसमस के आसपास यह शाहरुख खान की डंकी से टक्कर लेगी. इसके अलावा अगले साल के शुरू में प्रभास कल्कि 2898 एडी भी रिलीज को तैयार है. जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे हैं.

Trending news