Nana Patekar: जिसे मारा था थप्पड़, देखिए उस लड़के का वीडियो; बोला- मेरे फेवरेट स्टार थे, मगर अब...
Advertisement

Nana Patekar: जिसे मारा था थप्पड़, देखिए उस लड़के का वीडियो; बोला- मेरे फेवरेट स्टार थे, मगर अब...

Nana Patekar Video: नाना पाटेकर ने जिस लड़के को थप्पड़ मारा था, वह अब सामने आया है. उसने बताया है कि वीडियो वायरल होने पर वह बहुत अपमानित महसूस कर रहा है. आखिर क्या हुआ था, जानिए पूरा मामला लड़के की जुबानी...

 

Nana Patekar: जिसे मारा था थप्पड़, देखिए उस लड़के का वीडियो; बोला- मेरे फेवरेट स्टार थे, मगर अब...

Nana Patekar Slap Fan: सीनियर एक्टर नाना पाटेकर ने हाल में जिस लड़के को बनारस (Banaras) में फिल्म जर्नी (Film Journey) की शूटिंग के दौरान थप्पड़ मारा था, वह अब सामने आया है. उसने कहा वह फिल्म या किसी भी तरह की शूटिंग का हिस्सा नहीं था. इससे पहले फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने कहा था कि जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, वह फिल्म के सीन का हिस्सा था. जबकि आज नाना पाटेकर भी एक वीडियो अपनी तरफ से जारी करके कहा कि जो कुछ हुआ, वह एक गलतफहमी थी. एक्टर द्वारा एक युवक को थप्पड़ मारने का सीन था और इसी दौरान यह लड़का बीच में आ गया था. मगर अब इस लड़के आकर अपनी सच्चाई बयान की है.

खुश हुआ लड़का
ट्विटर पर अपलोड एक वीडियो में इस लड़के का बयान देखा जा सकता है. उसने कैमरे पर कहा किया कि वह नाना पाटेकर का बहुत बड़ा प्रशंसक (Nana Patekar Fan) था और उनके साथ केवल स्टार तस्वीर लेना चाहता था, लेकिन उसे एक खराब अनुभव मिला. उसन कहा कि मैं गंगा नदी में डुबकी लगाने गया था और जब मैंने देखा कि नाना पाटेकर वहां शूटिंग कर रहे हैं, तो मैं बहुत खुश हुआ. वह मेरे फेवरेट एक्टरों में से एक हैं. इसलिए मैं बस उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था. उसने कहा वहां मौजूद गार्ड और अन्य क्रू सदस्यों ने उसे रोकने की कोशिश की थी, परंतु अपने फेवरेट स्टार को सामने देखकर इतना उत्साहित था कि उसने उनकी बात नहीं सुनी और तस्वीर लेने के लिए नाना के नजदीक चला गया.

बात माफी की
इस लड़के ने कहा कि नाना द्वारा उसे थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने और उनके व्यवहार से अपमानित महसूस कर रहा हूं. नाना ने अपने वीडियो में दावा किया था कि उन्होंने बाद में लड़के को बुलाकर माफी मांगने की कोशिश की, मगर लड़के का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ. लड़के ने किसी तरह की पुलिस शिकायत से इंकार किया और कहा कि अब क्या, वह सुपरस्टार हैं और मार तो दिया ही. इससे पहले निर्देशक अनिल शर्मा ने नाना का बचाव करते हुए कहा था कि उन्होंने किसी को थप्पड़ नहीं मारा है, यह हमारी फिल्म का एक शॉट है. लोगों को बिना बात का हल्ला मचाने की आदत है. हम फिलहाल बनारस में जर्नी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. लोगों ने सोशल मीडिया में नाना पाटेकर के इस बर्ताव की कड़ी आलोचना की है.

Trending news