KWK 8: करण जौहर के शो में पहली बार आ रही मां-बेटे की जोड़ी, जानिए किसके राज खोलेगी
Advertisement

KWK 8: करण जौहर के शो में पहली बार आ रही मां-बेटे की जोड़ी, जानिए किसके राज खोलेगी

Koffee With Karan 8: आम तौर पर कॉफी विद करण की पहचान इसमें होने वाली गॉसिप और इंडस्ट्री में लोगों के आपसी रिश्तों के राज खुलने को लेकर है. लेकिन पहली बार इस शो में अब एक मां-बेटे की जोड़ी आने के लिए तैयार है. जानिए कौन दिग्गज हैं ये...

 

KWK 8: करण जौहर के शो में पहली बार आ रही मां-बेटे की जोड़ी, जानिए किसके राज खोलेगी

Sharmila Tagore-Saif Ali Khan: अक्सर बॉलीवुड की चटपटी बातों के लेकर शो तैयार करने वाले करण जौहर (Karan Johar) अब नए प्रयोग करने के लिए तैयार हैं. यही वजह है कि इस बार वह अपने शो के नए सीजन में एक मां और बेटे की जोड़ी को ला रहे हैं. खबर है कि दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और उनके बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी पहली बार इस लोकप्रिय चैट शो कॉफी के आठवें सीजन में एक साथ दिखाई देगी. हाल में करण जौहर ने अपने शो की गेस्ट लिस्ट का एक वीडियो जारी किया, उसके बाद यह खुलासा हुआ है. असल में इस वीडियो में शर्मीला और सैफ की झलक नहीं है.

दुनिया ना जाने
बताया जा रहा है कि सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर पहले ही कॉफी विद करण के लिए शूटिंग कर चुके हैं. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक मां-बेटे का यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने की उम्मीद है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह एपिसोड शर्मीला टैगोर और सैफ अली खान के प्रशंसकों के लिए खास होगा, क्योंकि यह न केवल एक्टरों को लेकर सामने आ रहा है, बल्कि पहली बार मां-बेटा अपने परिवार और उससे जुड़े अन्य कलाकारों-रिश्तेदारों के बारे में बात करते नजर आएंगे. यह भी संभव है कि शर्मीला टैगोर अपने बेटे की जिंदगी के कुछ ऐसे राज खोल दें, जो दुनिया को पहले नहीं मालूम. वास्तव में शर्मीला और सैफ, दोनों का संबंध दो अलग-अलग सिनेमाई पीढ़ियों से जुड़ा है.

पुरस्करों की बहार
शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान का एपिसोड दिलचस्प किस्सों, सिनेमा तथा फिल्म इंडस्ट्री को लेकर उनके नजरिये से भरा हो सकता है. दोनों बड़े परिवार से हैं और उनका अपना-अपना निजी तथा व्यावसायिक जीवन है. उल्लेखनीय है कि शर्मीला टैगोर ने इस साल लंबे अंतराल के बाद ओटीटी फिल्म गुलमोहर से अभिनय में वापसी की है. उनके हिस्से में आराधना, अमर प्रेम और मौसम जैसी हिंदी फिल्में हैं. उन्हें पद्म श्री और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुके हैं. जबकि सैफ अली खान को इंडस्ट्री में शाहरुख-सलमान-आमिर के बाद चौथा खान कहा जाता है. उन्होंने कॉमेडी से लेकर थ्रिलर तक अलग-अलग ढंग की फिल्मों में अभिनय किया है. दिल चाहता है, कल हो ना हो और ओमकारा हिट फिल्मों के साथ वह वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में भी सराहे गए. उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, छह फिल्मफेयर पुरस्कारों समेत पद्म श्री भी मिल चुका है.

 

Trending news