Sridevi Biopic: श्रीदेवी की बायोपिक पर बोनी कपूर ने लिया बड़ा फैसला, आप भी जान लें क्या कहा
trendingNow11986631

Sridevi Biopic: श्रीदेवी की बायोपिक पर बोनी कपूर ने लिया बड़ा फैसला, आप भी जान लें क्या कहा

Boney Kapoor: बायोपिक फिल्में उस शख्स की सहमति या उसकी गैर-मौजूदगी में परिवार की इजाजत के बगैर नहीं बनाई जा सकती है. सुपरस्टार श्रीदेवी की बायोपिक पर बीते पांच साल से चर्चा हो रही है. क्या बनेगी श्रीदेवी की बायोपिकॽ उनके पति बोनी कपूर ने जो जवाब दिया है, वह आपको चौंकाएगा...

 

Sridevi Biopic: श्रीदेवी की बायोपिक पर बोनी कपूर ने लिया बड़ा फैसला, आप भी जान लें क्या कहा

Sridevi Life: अगर आप श्रीदेवी के उन प्रशंसकों में से हैं, जो उनकी जिंदगी की कहानी को रुपहले पर्दे पर देखना चाहते हैं, तो बोनी कपूर की यह बात जान लेनी चाहिए. जिंदगी के लगभग 50 साल कैमरे के सामने बिताने वाली श्रीदेवी के जीवन पर क्या फिल्म बनेगीॽ उनके पति बोनी कपूर ने इस सवाल के जवाब में साफ इंकार कर दिया है. श्रीदेवी की जिंदगी की कहानी, एक बाल कलाकार के रूप में सिनेमा में शुरुआत से लेकर, भारत की पहली महिला सुपरस्टार बनने तक का एक शानदार सफर है. जो 2018 में उनके निधन के साथ थम गया. हालांकि श्रीदेवी की मृत्यु (Sridevi Death Reason) को रहस्मय मानने वाले कम नहीं हैं.

बहुत पर्सनल बात

ऐसे समय में जबकि बॉलीवुड में एक के बाद एक बायोपिक्स (Bollywood Biopic Films) बन रही हैं, दर्जनों कहानियों पर विचार चल रहा है, बोनी ने श्रीदेवी की बायोपिक पर कहा कि वह इस आइडिये के खिलाफ हैं. बोनी कपूर ने कहा है कि उन्हें अपनी दिवंगत अभिनेता-पत्नी पर बायोपिक बनाने के लिए कई प्रस्ताव मिले हैं. लेकिन उनका कहना है कि मैं श्री पर कभी बायोपिक नहीं बनाऊंगा. मुझे उनकी जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाने के ऑफर मिले हैं, लेकिन मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा. उन्होंने कहा कि श्रीदेवी की जिंदगी उनके लिए बहुत व्यक्तिगत बात है. उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग श्रीदेवी की जिंदगी पर किताबें (Sridevi Book) लिख रही हैं. वे ऐसे लोगों के साक्षात्कार ले रहे हैं, जो श्रीदेवी को जानते थे.  बोनी कपूर ने कहा कि मैं ऐसा भी करना नहीं चाहता.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

कैसे शुरू हुआ प्रेम
बोनी कपूर की इस ना से श्रीदेवी के फैन्स जरूर निराश होंगे, लेकिन निश्चित रूप से एक परिवार का फैसला है. उल्लेखनीय है कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की प्रेम कहानी उतार-चढ़ाव भरी रही. श्रीदेवी से मिलने और प्यार से पहले बोनी कपूर विवाहित थे. दोनों तब मिले थे, जब प्रोड्यूसर के रूप में बोनी कपूर ने श्रीदेवी को मिस्टर इंडिया (1987) की हीरोइन को रूप में साइन किया था. बाद में प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने 1996 में शादी कर ली. उन दो बेटियां हैं. जान्हवी और खुशी के माता-पिता बन गए. बोनी ने यह भी कहा कि मुझे दुनिया को यह बताने में भी कोई दिलचस्पी नहीं है कि हमारा प्रेम कैसे शुरू हुआ, कैसे हमने साथ जीवन बिताया. वह सब मेरे लिए बेहद निजी पल हैं. मैं इन्हें किसी के साथ शेयर नहीं कर सकता.

Trending news