KKBKKJ देखकर मशहूर फिल्म क्रिटिक ने दे डाली Salman Khan को नसीहत, मुंह पर बता दिया कड़वा सच!
Advertisement
trendingNow11700222

KKBKKJ देखकर मशहूर फिल्म क्रिटिक ने दे डाली Salman Khan को नसीहत, मुंह पर बता दिया कड़वा सच!

Taran Adarh Interview: तरण आदर्श हर फिल्म पर अपने रिव्यू देते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर खास बातचीत की और साथ ही वो इस फिल्म को लेकर काफी निराश भी दिखे.

KKBKKJ देखकर मशहूर फिल्म क्रिटिक ने दे डाली Salman Khan को नसीहत, मुंह पर बता दिया कड़वा सच!

Taran Adarsh on  Salman Khan Career: हाल ही में सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई. इस फिल्म को लेकर डंका काफी समय से बजा हुआ था लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो वैसा जादू नहीं चला सकी जैसा कि उम्मीद की जा रही थी. वहीं इस बारे में अब मशहूर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने कुछ चौंकाने वाली बात कही है. साथ ही उन्होने सलमान खान को ऐसी नसीहत भी दे डाली जिससे मानना अब उनके लिए काफी जरूरी है. 

सलमान को नसीहत
तरण आदर्श हर फिल्म पर अपने रिव्यू देते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर खास बातचीत की और साथ ही वो इस फिल्म को लेकर काफी निराश भी दिखे. उन्होंने साफ कहा कि सलमान खान को अब अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना चाहिए. उन्होंने उनकी बजरंगी भाईजान और सुल्तान का उदाहरण देते हुए बताया कि सलमान की इमोशनल साइड लोगों को हमेशा ही पसंद आती है, इतना ही ईद फैक्टर उनके खूब काम आता है. ऐसे में उन्हें इसे ज्यादा सीरियसली लेना चाहिए. 

तरण आदर्श यही नहीं रुके. उन्होंने बताया कि किसी का भाई किसी की जान की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बादे उन्होंने सलमान की टीम से पूछा भी था कि ये कौन सी सदी की फिल्म है. हालांकि पठान से तुलना करते हुए जब सलमान को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि पहले टाइगर 3 को रिलीज होने दीजिए क्योंकि ये सलमान के लिए बड़ी फिल्म साबित होने वाली है. 

ज्यादा हिट नहीं रही KKBKKJ
पिछले ही महीने रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े थीं. इसके अलावा राघव जुयाल, पलक तिवारी, शहनाज गिल जैसे कई स्टार फिल्म में दिखे. लेकिन फिल्म दिलों पर खास छाप नहीं छोड़ सकी.   
     
 

Trending news