Screw Tight: भारी बजट और हीरोपंती 2 फ्लॉप होने की वजह से डिब्बे में बंद हुई ये फिल्म, Tiger Shroff को लगा शॉक
Advertisement
trendingNow11312764

Screw Tight: भारी बजट और हीरोपंती 2 फ्लॉप होने की वजह से डिब्बे में बंद हुई ये फिल्म, Tiger Shroff को लगा शॉक

Bollywood Boycott Trend: बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड निर्माताओं पर दबाव बना रहा है. खराब कंटेंट वाली फिल्में अब नहीं चल रही, निर्माता यह सोचने लगे हैं. स्क्रू ढीला के टीजर पर खराब रेस्पॉन्स के बाद करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया है.

 

Screw Tight: भारी बजट और हीरोपंती 2 फ्लॉप होने की वजह से डिब्बे में बंद हुई ये फिल्म, Tiger Shroff को लगा शॉक

Karan Johar Next: बॉलीवुड के लगातार बायकॉट और दर्शकों की बदलती हुई पसंद का असर अब फिल्मों पर दिखने लगा है. निर्माता-निर्देशकों के ढीले स्क्रू अब टाइट होने लगे हैं. वे अब उन सितारों के साथ भी सोच-समझ कर फिल्म बना रहे हैं, जिन्हें या तो बायकॉट किया जा रहा है या फिर जिन्हें एक्टिंग नहीं आती. खबर है कि निर्माता करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ के साथ प्लान फिल्म स्क्रू ढीला को फिलहाल डिब्बे में बंद करने का फैसला किया है. धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट रश्मिका मंदाना से लेकर शानया कपूर या जाह्नवी कपूर तक को लेने की बातें चल रही थी. पिछले महीने ही इस फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज किया गया था.

चिंता टाइगर के लिए
करण जौहर और फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने स्क्रू ढीला (Screw Dheela) को फिलहाल आगे नहीं ले जाने का फैसला ऐसे ही नहीं ले लिया. इसके पीछे कई कारण हैं. सबसे पहला तो यह कि इसके टीजर की काफी आलोचना की गई थी. दूसरी तरफ फिल्म का बजट काफी ज्यादा था. टाईगर की इस एक्शन फिल्म का बजट कम से कम 150 करोड़ रुपये तक होने का अनुमान था. बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों फिल्मों का जो हाल है, वह देखते हुए इतने बड़े बजट की फिल्म बनाना फिल्म के करण जौहर (Karan Johar) को बड़ा खतरा उठाने जैसा लग रहा था. साथ ही टाइगर की पिछली फिल्म हीरोपंती 2 का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा था. करण के प्रोडक्शन हाउस की ही टाइगर स्टारर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 डिजास्टर साबित हुई थी. इसके बाद टाइगर की बागी 3 भी खास कमाल नहीं कर पाई थी. ऐसे में टाइगर को लेकर बॉक्स ऑफिस पर दांव खेलना करण को सही नहीं लगा. बीच में टाइगर की कोई फिल्म चली तो वह थी, वार. मगर उसमें उनके साथ ऋतिक रोशन थे.

पहले भी बंद हुई फिल्में
फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर की मानें तो स्क्रू ढीला बंद नहीं की गई है. थोड़े समय के लिए स्थगित की गई है. जब बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की परिस्थितियां सुधर जाएगी तब वह इस फिल्म पर फिर से काम करेंगे. ऐसा नही है कि पहली बार शशांक खेतान की कोई फिल्म बनते बनते रुक गई है. 2018 में उन्होंने वरुण धवन को लेकर रणभूमि प्लान की थी. वर्ल्डक्लास स्पेशल इफेक्ट्स की जरूरत के कारण फिल्म का बजट बहुत ऊंचा जा रहा था. 2020 में भी उन्होंने इस पर काम शुरू किया, मगर सवाल यही आया कि क्या वरुण बॉक्स ऑफिस से बजट से ज्यादा पैसा निकाल पाएंगे. फिर शाहिद कपूर को लेकर भी शशांक फिल्म योद्धा बनाने वाले थे, लेकिन यह भी नहीं बनी. अब करन जौहर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर इसी नाम से ही फिल्म बना रहे हैं पर इस फिल्म की कहानी शशांक खेतान की योद्धा से अलग है. शशांक, वरुण धवन, किआरा आडवाणी और भूमि पेडणेकर को लेकर मिस्टर लेले भी बनाने वाले थे जिसके लिए वरुण का कुछ हिस्सा शूट भी हो गया था. बाद में  इस फिल्म का नाम बदलकर गोविंदा नाम मेरा कर दिया गया और वरुण की जगह विक्की कौशल को ले लिया गया. इसी तरह शशांक की 2020 में अनाउंस हुई फिल्म बेधड़क भी बंद कर दी गई. संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इसी फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली थी. अब खबरें हैं कि 2023 में इस फिल्म को फिर से शुरू किया जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news