Bollywood Actresses: दीपिका, आलिया, सनी समेत इन हीरोइनों के हैं फैशन ब्रांड, जान लीजिए कपड़ों की कीमत
Advertisement

Bollywood Actresses: दीपिका, आलिया, सनी समेत इन हीरोइनों के हैं फैशन ब्रांड, जान लीजिए कपड़ों की कीमत

Bollywood celebs brands: बॉलीवुड की हीरोइनें आज अगर फैशनेबल अंदाज में नजर आती है तो उनमें से कई इसे बिजनेस के तौर पर अपना चुकी है. वे फिल्मों में अभिनय के साथ न केवल फैशन ब्रांड्स को प्रमोट करती है, बल्कि उनके अपने ब्रांड भी हैं.

 

Bollywood Actresses: दीपिका, आलिया, सनी समेत इन हीरोइनों के हैं फैशन ब्रांड, जान लीजिए कपड़ों की कीमत

Bollywood Fashion: बॉलीवुड में नई जनरेशन की हीरोइनें स्टाइकल आइकन होने के साथ इस बिजनेस में भी उतर चुकी हैं. वे अपने ब्रांड के कपड़े और ब्यूटी प्रोडक्ट्स मार्केट में उतार चुकी हैं. इनके अपने क्लोथिंग ब्रांड भी हैं और ये पूरे कॉन्फिडेंस के साथ ब्यूटी प्रोडक्ट्स के बिजनेस में अपना हाथ आजमा रही हैं. इनमें दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडिस से लेकर श्रद्धा कपूर, सनी लियोनी और अनुष्का शर्मा तक शामिल हैं.

दीपिका-अनुष्का
स्टाइलिश एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 2015 में ऑल अबाउट यू नाम से अपना क्लोथिंग ब्रांड लॉन्च किया, जिसका कोलेबरेशन मिंत्रा से है. इस ब्रांड में 18 से 35 साल तक की युवतियों के वेस्टर्न और एथनिक कपड़े अवेलेबल हैं. जिनकी कीमत 250 रुपये से शुरू होकर 6000 रुपये तक जाती है. जबकि अनुष्का शर्मा का क्लोथिंग ब्रांड है, नश. इसमें सिर्फ महिलाओं के केजुअल और ऑफिस वर्किंग ड्रेसेज हैं. कपड़े ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से अवेलेबल है.

आलिया-प्रियंका-कैटरीना
आलिया भट्ट ने एड-अ-मम्मा के नाम से बच्चों के कपड़ों का एक ब्रांड 2020 में स्टार्ट किया है जो कि फर्स्ट क्राय पर उपलब्ध है. इस ब्रांड में 2 से 14 साल तक के बच्चों के लिए कपड़े अवेलेबल हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हेयर केयर प्रोडक्ट्स में इन्वेस्टमेंट किया है जो कि एनोमेली नाम से शैम्पू, कंडीशनर और हेयर मास्क के रूप में मार्केट में अवेलेबल हैं. जबकि कैटरीना कैफ ने नायिका के साथ मिलकर ब्यूटी प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए है. इस ब्रांड का नाम काय है. आलिया ने नायिका में इन्वेस्टमेंट किया है.

सोनम-श्रद्धा
सोनम कपूर ने अपनी बहन रिया कपूर के साथ मिलकर रेहसन नाम से कपड़ों का ब्रांड स्टार्ट किया है. सोनम अधिकतर अपनी बहन रिया द्वारा डिजाइन किए कपड़े ही पहनती हैं. जैकलीन फर्नांडिस भी मोजोस्टर्स से जुड़कर अपना ब्रांड 'जस्ट एफ' मार्केट में उतार चुकी है. इस ब्रांड के प्रोडक्ट 1000 से लेकर 3000 तक की कीमत पर उपलब्ध हैं. श्रद्धा कपूर ने डी2सी क्लोथिंग ब्रांड माईग्लैम में इन्वेस्ट किया है. वह इसकी ब्रांड एंबेसडर भी. इनकी रेंज आठ सौ से चार हजार रुपये तक है. 

सारा-सनी लियोनी
सारा अली खान ने द साउल्ड स्टोर में पैसा इन्वेस्ट किया है. उनका कहना है कि इस ब्रांड के कपड़े जितने फैशनेबल हैं उतने ही कम्फर्टेबल भी. जबकि सनी लियोनी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का अपना ब्रांड लॉन्च किया हुआ है, जिसका नाम है स्टारस्ट्रक बाय सनी लियोनी. इन प्रोडक्ट्स की कीमत 600 से 1200 रुपये तक है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news