6 साल में टूट गई थी Farah Naaz की पहली शादी, फिल्में छोड़ अब जीती हैं गुमनाम जिंदगी!
Advertisement

6 साल में टूट गई थी Farah Naaz की पहली शादी, फिल्में छोड़ अब जीती हैं गुमनाम जिंदगी!

Farah Naaz Career: एक एक्ट्रेस थीं फराह नाज जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 20 सालों तक का किया लेकिन उसके बावजूद गुमनामी में खो गईं. फराह नाज आज के जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक तब्बू की बड़ी बहन हैं. 

6 साल में टूट गई थी Farah Naaz की पहली शादी, फिल्में छोड़ अब जीती हैं गुमनाम जिंदगी!

Farah Naaz Life Facts: बॉलीवुड में 90 के दशक में कई अभिनेत्रियों ने अपनी जगह बनाई जिनमें से कुछ कामयाब हुईं और कुछ नाकामयाब. कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी थीं जो कामयाब होकर भी कम गुमनाम हो गईं किसी को पता नहीं चला. ऐसी ही एक एक्ट्रेस थीं फराह नाज (Farah Naaz) जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 20 सालों तक का किया लेकिन उसके बावजूद गुमनामी में खो गईं. फराह नाज आज के जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक तब्बू की बड़ी बहन हैं. उन्होंने फिल्म फासले से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके डायरेक्टर यश चोपड़ा थे. 

दारा सिंह के बेटे से की थी शादी

इसके बाद फराह नसीब अपना अपना, यतीम, ईमानदार, घर घर की कहानी और इसी का नाम जिंदगी समेत कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन इसके बावजूद उन्हें बॉलीवुड में वो मुकाम नहीं मिला जिसकी वो हक़दार थीं. फराह की पर्सनल लाइफ भी कुछ खास नहीं रही. उनकी पहली शादी मशहूर एक्टर दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह से हुई थी. इसके बाद दोनों एक बेटे फ़तेह रंधावा के पेरेंट्स बने. फराह और विंदु के रिश्ते शादी के बाद से ही बिगड़ने लगे थे और आख़िरकार 6 साल की शादी के बाद इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था.

फिल्मों से दूर हो गईं फराह

फराह शादी टूटने से काफी डिस्टर्ब रहने लगी थीं और इसका असर उनके फिल्मी करियर पर भी पड़ा. 2003 में फराह की जिंदगी में प्यार ने दोबारा दस्तक दी और फिर उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सुमित सहगल से दूसरी शादी कर अपना घर बसा लिया. इसके बाद वह फिल्मों से पूरी तरह दूर हो गईं और अब अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां निभा रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद फराह पब्लिकली ज्यादा नजर भी नहीं आयीं हैं हालांकि जिन मौकों पर वह दिखाई दी हैं उनमें उनका लुक पहले से काफी बदला हुआ नजर आया है. फराह का फिल्मों में वापसी का भी कोई इरादा नहीं है. 

Trending news