Blockbuster August: अगस्त में मालामाल हुआ बॉक्स ऑफिस, कर डाली 800 करोड़ की कमाई!
Advertisement
trendingNow11828955

Blockbuster August: अगस्त में मालामाल हुआ बॉक्स ऑफिस, कर डाली 800 करोड़ की कमाई!

अगस्त का महीना सिनेमाजगत के लिए शानदार रहा है. इस महीने बॉक्स ऑफिस पर चार फिल्मों ने ऐसा गर्दा उड़ाया कि बॉक्स ऑफिस मालामाल हो गया. जानिए इन चारों फिल्मों ने मिलाकर बॉक्स ऑफिस को कितना कलेक्शन दिया.

अगस्त में मालामाल हुआ बॉक्स ऑफिस

Blockbuster August: बॉक्स ऑफिस के लिए साल 2023 का अगस्त महीना सबसे शानदार रहा है. इस महीने एक नहीं दो नहीं बल्कि चार फिल्मों ने इतना बेहतरीन कलेक्शन किया है कि सिनेमाजगत मालमाल हो गया है. जानिए इस महीने कौन सी फिल्मों ने कितना कलेक्शन किया जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 800 करोड़ की कमाई हो चुकी है.

रजनीकांत फिल्म 'जेलर'
10 अगस्त को रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' (Jailer) रिलीज हुई है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करना शुरू कर दिया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हुए हैं और 7 दिनों में ये इस फिल्म 450 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म के 7 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 95.78 करोड़, दूसरे दिन 56.24 करोड़, तीसरे दिन 68.51 करोड़, चौथे दिन 82.36 करोड़, पांचवें दिन 49.03 करोड़, छठे दिन 64.27 करोड़ और सातवें दिन 34.61 करोड़ का कलेक्शन किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @paarpom_

 

सनी देओल 'गदर 2'
सकीना और सनी देओल की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है. इस फिल्म ने 6 दिनों में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर अब तक 261.5 कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म की रफ्तार देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

अक्षय कुमार 'ओएमजी 2' 
अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 ने भी कमाई से बॉक्स ऑफिस में जान फूंक दी है. ये फिल्म अब तक 79.47 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

चिरंजीवी भोला शंकर
'जेलर' फिल्म के एक दिन बाद चिरंजीवी की फिल्म 'भोला शंकर' रिलीज हुई थी. इस फिल्म का कलेक्शन तो अभी तक 33 करोड़ हुआ है और थिएटर राइट्स 80 करोड़ में बिके थे. इस फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर रजनीकांत की जेलर की वजह से पड़ा.

Trending news