Bipasha Basu Baby Shower: बेबी शॉवर में करण की हरकत पर बोलीं बिपाशा- पापा बनने वाले हैं लेकिन...
Advertisement

Bipasha Basu Baby Shower: बेबी शॉवर में करण की हरकत पर बोलीं बिपाशा- पापा बनने वाले हैं लेकिन...

Bipasha Basu Baby Bump: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने बच्चे के स्वागत से पहले बेबी शॉवर सेरेमनी में अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाया. उनकी इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं.

 

Bipasha Basu Baby Shower: बेबी शॉवर में करण की हरकत पर बोलीं बिपाशा- पापा बनने वाले हैं लेकिन...

Bipasha Basu Pregnant: बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों अपने पहले प्रेग्नेंसी फेज को खूब इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में बिपाशा बसु ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ बेबी शॉवर का जश्न मनाया. उनकी इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. अपने बेबी शॉवर सेरेमनी में बिपाशा बसु बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही थी और उनकी तस्वीरें देखने के बाद फैंस का कहना है कि बिपाशा इस दौरान किसी गुड़िया जैसी दिखाई दे रही थीं. 

बिपाशा बसु की बेबी शॉवर सेरेमनी 

बिपाशा बसु ने कुछ वक्त पहले ही अपने फैंस को गुडन्यूज सुनाई थी. इसके बाद से ही अदाकारा लगातार चर्चा में हैं. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी के पूरे 6 साल बाद मम्मी-पापा बनेंगे. जाहिर है कि ऐसे में इस स्टार कपल की खुशी सातवें आसमान पर है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अब हाल ही में मुंबई में एक बेबी शॉवर पार्टी थ्रो की. जहां फिल्म स्टार ने मीडियाकर्मियों के साथ भी केक कटिंग कर इस पार्टी को एन्जॉय किया. यहां देखें तस्वीरें.

केक काटकर मनाया जश्न 

अदाकारा बिपाशा बसु अपनी बेबी शॉवर पार्टी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस पार्टी में वो खुद भी बेहद प्यारी व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची.  इस दौरान बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

बिपाशा करण का पहला बच्चा 

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी रचाई थी. अब शादी के बाद वो अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं. बिपाशा बसु लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं. अदाकारा ने 43 साल की उम्र में बेबी प्लानिंग की है. जल्दी ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

मिल रही हैं खूब बधाईयां

बिपाशा बसु के फैंस उनकी खुशियों में जमकर शरीक हो रहे हैं. अदाकारा को उनके पहले बच्चे की आने की खुशी के लिए फैंस अभी से ही मुबारकबाद दे रहे हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news