Bipasha Basu ने बर्थडे फोटोज में दिखाया बेटी का चेहरा! 'आई लव मॉम' वाली क्यूट ड्रेस में बेबी ने भी किया पोज
Advertisement

Bipasha Basu ने बर्थडे फोटोज में दिखाया बेटी का चेहरा! 'आई लव मॉम' वाली क्यूट ड्रेस में बेबी ने भी किया पोज

Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ नई फोटोज शेयर की हैं. बिपाशा की बेटी ने भी क्यूट पोज दिए हैं.

बिपाशा बसु

Bipasha Basu Karan Singh Grover Daughter Photos: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) हाल ही में एक क्यूट बेटी की मां बनी हैं. मां बनने के बाद बिपाशा (Bipasha Basu Birthday) ने 7 जनवरी को अपना पहला जन्मदिन मनाया है, एक्ट्रेस ने इस मौके पर बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ क्यूट फोटोज शेयर की हैं.फोटोज में बिपाशा (Bipasha Basu Daughter Photos) की बेटी देवी आई लव मॉम वाली क्यूट ड्रेस पहने पोज देती दिख रही हैं. बिपाशा की नई तस्वीरों पर नेटीजन्स खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. 

बिपाशा बसु ने दिखाईं बेटी की नई फोटोज 

बिपाशा बसु (Bipasha Basu New Photos) ने जन्मदिन सेलिब्रेशन के बाद फैंस को बर्थडे विशेज के लिए थैंक्यू कहते हुए कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बिपाशा बसु (Bipasha Basu Daughter Devi First Photo) की लेटेस्ट फोटोज को इंटरनेट पर खूब प्यार मिल रहा है. पहली फोटो में बिपाशा बेटी के साथ पोज दे रही हैं, एक्ट्रेस की लाडली ने आई लव मॉम वाली क्यूट ड्रेस पहनी है. इस फोटो में बिपाशा (Bipasha Basu Daughter Devi) ने देवी के चेहरे पर बड़ा-सा दिल वाला इमोजी लगा दिया है. दूसरी फोटो में मां-बेटी के साथ करण सिंह ग्रोवर भी दिखाई दे रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु (Bipasha Basu Instagram) ने लेटेस्ट फोटोज के साथ फैंस को थैंक्यू करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. बिपाशा ने लिखा, 'हम 3 हैं, यह बर्थडे बहुत अलग और बहुत खास था. आपकी शानदार विशेज और प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया, मैं आभारी हूं...'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु शादी के 6  साल बाद बनी हैं मां 

बता दें, बिपाशा बसु (Bipasha Basu and Karan Singh Grover Marriage) ने करण सिंह ग्रोवर से शादी के 6 साल बाद बेटी देवी को जन्म दिया है. बिपाशा ने बेटी को 12 नवंबर 2022 को जन्म दिया था. बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की बेटी करीब 2 महीने की हो गई है लेकिन कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news