बंगाली रीति-रिवाज से बिपाशा बसु ने की देवी की मुखेभात सेरेमनी, प्यार लुटाते दिखे करण सिंह ग्रोवर; VIDEO
Advertisement

बंगाली रीति-रिवाज से बिपाशा बसु ने की देवी की मुखेभात सेरेमनी, प्यार लुटाते दिखे करण सिंह ग्रोवर; VIDEO

Bipasha Basu ने सोशल मीडिया पर देवी का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बिपाशा और करण की बेटी देवी मुखेभात सेरेमनी करती हुई नजर आ रही हैं. बिपाशा ने बेटी का वीडियो जैसे ही शेयर किया तो लोग उस पर हॉर्ट वाले आइकन शेयर करने लगे.

 

बिपाशा, देवी और करण

Bipasha Basu Daughter Devi: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने देवी की मुखेबात यानी कि राइस फीडिंग सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देवी रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है और बेहद क्यूट लग रही हैं. बिपाशा वीडियो में पारंपरिक बंगाली रिवाज से बेटी की राइस फीडिंग सेरेमनी करती हुई दिखीं.

बंगाली रीति-रिवाज से की मुखेभात सेरेमनी
बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की बेटी देवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसमें प्यारी सी देवी बनारसी रेड कलर की साड़ी में काफी क्यूट लग रही है. सिर पर मुकुट और पैरों में पायल पहने देवी बैठी हुई हैं. वहीं करण और बिपाशा रीति-रिवाज से राइस फीडिंग सेरेमनी करते हुए नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

खुद शेयर किया वीडियो
इस प्यारे से वीडियो को बिपाशा बसु (Bipasha Basu Daughter Devi) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'देवी मुखेभात. दुर्गा दुर्गा.' एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और हार्ट वाला आइकन शेयर कर रहे हैं.

बंगाली लुक में दिखीं बिपाशा
वीडियो में बिपाशा भी बंगाली लुक में नजर आईं. रेड और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में सूट और फेस पर बड़ी सी रेड कलर की बिंदी और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहनकर अपना लुक पूरा किया. बिपाशा और करण की बेटी के अन्नप्राशन के इस वीडियो में कई गेस्ट भी नजर आ रहे हैं जिनसे एक्ट्रेस बात करते हुए और एन्जॉय करते हुए दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

6 साल बाद बनें पेरेंट्स 

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने हैं. इन दोनों ने एक साथ साल 2015 में आई 'अलोन' में काम किया था. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और साल 2016 में शादी की. इसके बाद 2022 में बेटी की बिपाशा ने जन्म दिया. शादी के बाद बिपाशा लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं. जबकि करण सिंह ग्रोवर 'फाइटर' और '3 देव' फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Trending news