Bipasha Basu Daughter Devi: बेहद क्यूट हैं बिपाशा बसु की बेटी देवी, ममता मासी के साथ यू खेलती आईं नजर
Advertisement

Bipasha Basu Daughter Devi: बेहद क्यूट हैं बिपाशा बसु की बेटी देवी, ममता मासी के साथ यू खेलती आईं नजर

Bipasha Basu की प्यारी सी बेटी देवी 3 महीने की हो गई हैं. बेटी के 3 महीने की होते ही बिपाशा ने प्यार भरा पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही एक और फोटो शेयर की है जिस पर फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

बिपाश और देवी

Bipasha Basu Daughter Devi New Photo: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की प्यारी बेटी देवी 3 महीने की हो गई हैं. बेटी के 3 महीने की होने पर बिपाशा लगातार देवी की नई-नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. वहीं अब बिपाशा ने देवी की एक और फोटो इंस्टास्टोरी में शेयर की है. इस फोटो में देवी ममता मासी के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को बिपाशा ने जैसे ही शेयर किया तो बेबी देवी को देखकर फैंस क्यूटनेस देखकर क्रेजी हो गए हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

खेलती नजर आईं देवी
बिपाशा ने इंस्टास्टोरी पर देवी (Devi) की जो फोटो शेयर की है उसमें वो बेड पर लेटी हुई हैं और खेलती हुई नजर आ रही है. देवी के छोटे-छोटे हाथ को उसकी ममता मासी ने होल्ड किया है.वहीं इस फोटो को ममता ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया तो बिपाशा ने भी इस प्यारी सी फोटो को शेयर कर प्यार भरा कैप्शन लिखा है.

 

fallback

 

देवी के लिए ममता ने लिखा ये पोस्ट
ममता ने इंस्टा स्टोरी पर देवी के साथ खेलते हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो में देवी का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन ममता प्यारी सी देवी पर प्यार लुटाते हुए दिख रही हैं. वहीं फोटो के ऊपर कैप्शन में लिखा- 'छोटी और सॉफ्ट उंगलियां....तुमने मेरा दिल और मुझे हमेशा के लिए चुरा लिया है. लव यू लिटिल देवी..' वहीं इस फोटो को बिपाशा ने शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'लव यू ममता मासी.' इसके साथ ही हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

3 महीने की हुईं देवी
बिपाशा बसु ने देवी के 3 महीने की होने पर प्यार भरा पोस्ट लिखा है. फोटो को शेयर कर बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'देवी आज 3 महीने की हो गई. कितना जल्दी....उसके साथ बिताया गया हर एक पल...बेस्ट मेमोरी है...पापा और मम्मा क्या फील कर रहे आपको बता नहीं सकते....'

 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news