Bipasha Basu Daughter Photo: पहली बार ऐसे नजर आई बिपाशा बसु की बेटी 'देवी', क्यूटनेस पर दिल हार बैठे फैंस!
Advertisement

Bipasha Basu Daughter Photo: पहली बार ऐसे नजर आई बिपाशा बसु की बेटी 'देवी', क्यूटनेस पर दिल हार बैठे फैंस!

Bipasha Basu Karan Singh Grover दो महीने पहले ही एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. बता दें कि इस कपल ने भी अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है. अब, पहली बार बेटी 'देवी' (Devi Basu Singh Grover) की ऐसी फोटो सामने आई है जिसमें उसकी क्यूटनेस पर फैंस दिल हार बैठे हैं...

Bipasha Basu Daughter Photo: पहली बार ऐसे नजर आई बिपाशा बसु की बेटी 'देवी', क्यूटनेस पर दिल हार बैठे फैंस!

Devi Basu Singh Grover Pics: एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने 12 नवंबर, 2022 को, बेटी 'देवी बसु सिंह ग्रोवर' को जन्म दिया. बिपाशा और करण, दोनों ही इंस्टाग्राम पर अपनी लाडली के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं लेकिन अब तक, दोनों में से किसी ने भी अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है. यह पैटर्न बाकी नए स्टार पेरेंट्स, आलिया-रणबीर (Alia Ranbir), अनुष्का-विराट (Anushka-Virat) और प्रियंका-निक (Priyanka-Nick) ने भी फॉलो किया है. अब, 'देवी बसु सिंह ग्रोवर' की नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका वो अंदाज नजर आ रहा है जो पहले कभी नहीं देखा गया है. इस फोटो में 'छोटी बिपाशा' की क्यूटनेस देख फैंस का दिल भर आया है...

पहली बार इस तरह नजर आई बिपाशा बसु की बेटी 'देवी'

आपको बता दें कि कुछ देर पहले से ही सोशल मीडिया पर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Karan Singh Grover) की 'नन्ही परी' की नई फोटो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पीली रंग की ड्रेस में 'देवी बसु सिंह ग्रोवर' (Devi Basu Singh Grover) बहुत क्यूट लग रही हैं. इस फोटो में ये स्टार किड अपने नाना की गोद में बैठी हुई है.

fallback

देवी की क्यूटनेस पर दिल हार बैठे फैंस!

'देवी बसु सिंह ग्रोवर' की इस फोटो को बिपाशा ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. उनकी बेटी के नन्हे हाथ नजर आ रहे हैं जो बहुत क्यूट लग रहे हैं. साथ ही, फोटो में बच्ची का माथा और उसके बाल भी दिखाई दे रहे हैं. पहले की तरह, इस बार भी बिपाशा ने देवी के चेहरे पर सफेद रंग के हार्ट वाला इमोजी लगा दिया है.

बिपाशा के फैंस उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब एक्ट्रेस देवी का चेहरा सबको दिखायेंगी. तब तक के लिए इन्हीं तस्वीरों से फैंस को अपना दिल बहलाना होगा. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news