Bigg Boss 17: इस घर में रहने वाले चलाएंगे बाकी खिलाड़ियों पर हु्क्म, किया ऐसा ऐलान; शुरू हो गया झगड़ा
Advertisement

Bigg Boss 17: इस घर में रहने वाले चलाएंगे बाकी खिलाड़ियों पर हु्क्म, किया ऐसा ऐलान; शुरू हो गया झगड़ा

Bigg Boss 17 में एंटर करते ही घरवालों के बीच बवाल मचने वाला है. ये बवाल कामकाज को लेकर है जिसका लेटेस्ट प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि घरवाले आपस में झगड़ रहे हैं.

Bigg Boss 17: इस घर में रहने वाले चलाएंगे बाकी खिलाड़ियों पर हु्क्म, किया ऐसा ऐलान; शुरू हो गया झगड़ा

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में एंटर करते ही घरवालों के बीच जंग छिड़ गई है. ये जंग घरवालों के बीच घर चलाने की है. जिसमें बिग बॉस ने घर चलाने की जिम्मेदारी दिमाग वाले 'मकान नंबर 2' में रहने वाले लोगों को दी है. इसके बाद जैसे ही ये लोग घर में काम का बंटवारा करने आते है तो सभी के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है.

मकान नंबर 2- दिमाग वाले संभालेंगे घर
बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस ने घर चलाने की जिम्मेदारी मकान नंबर 2 यानी कि दिमाग वालों को दी है. मकान नंबर दो में जिगना बोरा, सना रईस खान, सोनाली बंसल, बाबू भैय्या, अचानक भयानक और नावेद सोले है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि बाबू भैय्या घरवालों को उनकी ड्यूटी बताते है जिसे लेकर घरवाले आपस में झगड़ने लगते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

किचन को लेकर भिड़े घरवाले
वीडियो में बाबू भैय्या कहते हैं कि किचन की रिस्पांसिबिलिटी अंकिता की. ये सुनते ही अंकिता कहती हैं कि वो नहीं कर सकती है. इसके बाद मुनव्वर भी गुस्से में नजर आते हैं. तभी ऐश्वर्या कहती हैं तीनों टाइम की जिम्मेदारी दो लोगों को दे रहो हो? इसके बाद सभी घरवाले आपस में भिड़ जाते है और एक दूसरे से बहस करने लगते है. इस प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस के घर में पहले दिन जबरदस्त झगड़ा होने वाला है. 

घर में हैं 17 कंटेस्टेंट्स 
'बिग बॉस 17' में इस बार 17 खिलाड़ी खेल खेलने आए है. इन खिलाड़ियों का सलमान खान ने गैंड प्रीमियर के दिन चेहरा दिखाया. इस बार इस शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, सना रईस खान, जिगना बोरा,  सोनाली बंसल, बाबू भैय्या, अचानक भयानक, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, फार्मासिस्ट नावेद सोल,मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, तहलका भाई और खानजादी हैं.

Trending news