Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में नहीं होगा कोई मोहल्ला, दिल-दिमाग-दम पर जड़ा ताला, आखिर क्या है नया मामला?
Advertisement
trendingNow11993108

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में नहीं होगा कोई मोहल्ला, दिल-दिमाग-दम पर जड़ा ताला, आखिर क्या है नया मामला?

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. बिग बॉस के मेकर्स मोहल्ले खत्म करके कंटेस्टेंट्स के लिए एक बड़ा गेम प्लान कर रहे हैं.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 New Twist: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 17 के मेकर्स एक नया ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि नए ट्विस्ट में बिग बॉस के घर में अब कोई मोहल्ला नहीं बचेगा. दिल-दिमाग-दम के मकान पर ताला जड़ दिया जाएगा और कंटेस्टेंट्स को एक ऐसा तगड़ा झटका दिया जाएगा, जिसके बाद मामला पूरा का पूरा पलट जाएगा. 

क्या है बिग बॉस का नया प्लान?

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के नए ट्विस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा चल रही है. एक फैन पेज के अनुसार,  बिग बॉस 17 के घर से दिल दिमाग और दम वाला कॉन्सेप्ट कुछ समय के लिए खत्म कर दिया जाएगा. बिग बॉस के घर में कोई मोहल्ला भी नहीं होगा. सभी घरवालों को कमरे से निकाल दिया जाएगा और 3 ग्रुप्स में बांट दिया जाएगा. कमरे से निकाले जाने के बाद कंटेस्टेंट्स को सोने के लिए स्लीपिंग बैग दिए जाएंगे. 

अब दिन मकान नहीं बिग बॉस बनाएंगे 3 ग्रुप्स

बिग बॉस (Bigg Boss 17 Latest Episode) सभी कंटेस्टेंट्स को 3 ग्रुप्स में बांट देंगे. जिसमें पहले ग्रुप में वह लोग होंगे जो पीछे बैठकर गॉसिप करते हैं. इस ग्रुप में सना सईद खान, अनुराग डोभाल, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और खानजादी शामिल किए जाएंगें. दूसरे ग्रुप में उन लोगों को शामिल किया जाएगा जिन्होंने 100 परसेंट खेल को दिया है. इसमें मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, रिंकू धवन, समर्थ जुरैल, ईशा मलवीय और नील भट्ट शामिल होंगे. तीसरे में ऐसे कंटेस्टेंट रखे जाएंगे जिनकी कोई पहचान नहीं है. इसमें अरुण महाशेट्टी और ऐश्वर्या शर्मा का नाम है.

Trending news