Video: इतने बड़े बिजनेसमैन की पत्नी ने गुलाबी ड्रेस में बना लिया ऐसा वीडियो, हर तरफ फैला ग्लैमर
Advertisement

Video: इतने बड़े बिजनेसमैन की पत्नी ने गुलाबी ड्रेस में बना लिया ऐसा वीडियो, हर तरफ फैला ग्लैमर

Divya Khosla Kumar Hot Video: दिव्या का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिव्या खोसला कुमार पिंक कलर की ड्रेस में अपनी खूबसूरती फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

Video: इतने बड़े बिजनेसमैन की पत्नी ने गुलाबी ड्रेस में बना लिया ऐसा वीडियो, हर तरफ फैला ग्लैमर

Divya Khosla Kumar Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और निर्माता-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी हैं. दिव्या अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

शेयर किया ये वीडियो 

दिव्या खोलसा कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 6.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उनका गाया डिजाइनर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. अब दिव्या का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिव्या खोसला कुमार पिंक कलर की ड्रेस में अपनी खूबसूरती फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

34 की उम्र में दिव्या की खूबसूरती

दिव्या अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं. 34 की उम्र में दिव्या की खूबसूरती उनके फैंस को दीवाना कर देती हैं. इंटरनेट पर दिव्या की स्टाइलिश तस्वीरें खूब वायरल होती हैं.

आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने साल 2005 में भूषण कुमार से शादी की थी. उस वक्त दिव्या की उम्र सिर्फ 21 साल थी. दोनों ने वैष्णो देवी मंदिर में सात फेरे लिए थे.  फिर साल 2011 में भूषण और दिव्या एक बेटे के माता-पिता बनें जिसका नाम उन्होंने रुहान रखा. दिव्या ने साल 2004 में अक्षय की फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news