Bhool Bhulaiyaa 2 Spoiler: सामने आया 'भूल भुलैया 2' का बड़ा राज, देखने वाले हैं फिल्म तो भूलकर भी ना पढ़ें ये खबर
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 2 Spoiler: सामने आया 'भूल भुलैया 2' का बड़ा राज, देखने वाले हैं फिल्म तो भूलकर भी ना पढ़ें ये खबर

Bhool Bhulaiyaa 2 Spoiler: बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की चर्चा इस वक्त हर ओर है लेकिन इस फिल्म में ऐसा क्या है कि जो लोग इसे इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस बात का खुलासा आज हम कर रहे हैं.

फाइल फोटो

Bhool Bhulaiyaa 2 Spoiler: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की चर्चा जोरों-शोरों पर है. ये फिल्म हर रोज कमाई के नए रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा राज बताने जा रहे हैं. हम बताने जा रहे हैं मंजुलिका की असली कहानी और  कैसे इस कहानी को सस्पेंस बनाकर लोगों के सामने पेश किया गया है.

कौन है मंजुलिका?

'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) एक हॉरर कॉमेडी है. जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू आदि मुख्य भूमिका में नजर आए. फिल्म के हीरो हैं कार्तिक आर्यन और हीरोइन हैं कियारा आडवाणी तो विलेन कौन है? एक भूत जिसका नाम है मंजुलिका? जी नहीं, ये कहानी पूरी तरह से ऊलट-पलट है. इस बार फिल्म में विलेन के रूप में नजर आई हैं तब्बू, जो काला जादू करने में माहिर हैं और वो ही असली मंजुलिका हैं. 

क्या है कहानी

अब आप सोचेंगे कि मंजुलिका तो असल में भूत है तो वो जादू-टोना कैसे कर रही है. तो आपको बता दें कि जो भूत बनी है उसका नाम है अंजुलिका और जो बाहर जादू-टोना कर रही है उसका नाम है मंजुलिका. ये दोनों जुड़वा बहने हैं लेकिन मंजुलिका ने अंजुलिका पर जादू टोना कर मरवा दिया और अब अंजुलिका आई है अपनी बहन से मंजुलिका से अपनी मौत का बदला लेने के लिए. कुल मिलाकर इस फिल्म की विलेन हैं तब्बू, जिसका खात्मा उसी की बहन करने आई है.

फिल्म की कमाई

'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने सोमवार यानी 30 मई को बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन पूरे कर लिए. दूसरे सोमवार को फिल्म ने 5.55 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके साथ फिल्म का 11 दिनों का नेट कलेक्शन अब 128 करोड़ हो चुका है. भूल भुलैया 2 के लिए यह हफ्ता काफी अहम है, क्योंकि इसी हफ्ते 3 जून से बॉक्स ऑफिस पर 'पृथ्वीराज' रिलीज हो रही है, जो देशभर में 4000 स्क्रींस पर रिलीज होंगी. 

यह भी पढ़ें- ऐसे कपड़े पहनकर निकलीं जाह्नवी, कैमरे की लाइट पड़ते ही Oops मोमेंट का हुईं शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news