Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन की 'भोला' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही मचाया तहलका, किया इतने करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन!
Advertisement
trendingNow11633740

Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन की 'भोला' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही मचाया तहलका, किया इतने करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन!

Bholaa फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. इन आंकड़ों को देखकर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म वीकेंड में और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

 

भोला फिल्म पोस्टर

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) फिल्म ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था. इस फिल्म के पहले पार्ट को जितना फैंस ने प्यार दिया उतना ही दूसरे पार्ट को भी सपोर्ट किया. वहीं अब अजय देवगन की इस साल की पहली फिल्म 'भोला' (Bholaa) रिलीज हो गई है. ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज हुई है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर तो फैंस ने खूब पसंद किया था. जिसके बाद से लोगों की इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. वहीं अब इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन आ गया है. इस फिल्म को रिलीज से पहले ही पैसा वसूल बताया जा रहा था. जानिए पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा. इसके शुरुआते आंकड़े आ गए हैं.

पहले दिन किया इतना कलेक्शन
'भोला' (Bholaa Box office Collection Day 1) फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पकड़ ठीक बनाई हुई है. इन आंकड़ों को देखकर ऐसा लगता है कि 'भोला' फिल्म वीकेंड में जबरजदस्त कलेक्शन कर सकती है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'भोला' का पहले दिन का कलेक्शन करीबन 11.20 करोड़ रुपये है. जो कि वीक डेज के हिसाब से ठीक बताया जा रहा है. 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

'दृश्यम 2' के ओपनिंग कलेक्शन से कम
अजय देवगन की 'भोला' ने पहले दिन 11.20 करोड़ का कलेक्शन किया है जो कि उनकी बीते साल रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' की ओपनिंग दिन के कलेक्शन से कम है. 'दृश्यम 2'  ने ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में अपनी रफ्तार को थोड़ा बढ़ा जरूर सकती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

खुद की एक्टिंग और डायरेक्शन
खास बात है कि 'भोला' फिल्म के लीड रोल में अजय देवगन हैं और उन्होंने ही इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है. अजय के अलावा इस फिल्म में उनकी करीबी दोस्त तब्बू,दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमाला पॉल और गजराज राव भी हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news