Hotness Overloaded: बिना मेकअप लुक में नुसरत जहां ने ढाया ऐसा कहर, तस्वीरें देखकर मचल उठे फैंस!
Advertisement

Hotness Overloaded: बिना मेकअप लुक में नुसरत जहां ने ढाया ऐसा कहर, तस्वीरें देखकर मचल उठे फैंस!

Nussrat Jahan: नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर जिम की फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही है. इन फोटोज में नुसरत बिना मेकअप जिम में बैठी नजर आईं. 

 

नुसरत जहां

Bengali Beauty: बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां (Nussrat Jahan) की खूबसूरती के दीवाने लाखों हैं. नुसरत जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनके किलर लुक्स को देख फैंस का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर जिम की फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में नुसरत बिना मेकअप जिम में बैठी नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज को जैसे ही शेयर किया तो तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन फोटोज पर फैंस भर-भरके कमेंट कर रहे हैं.

जिम में ढाया कहर
इन फोटोज में नुसरत जहां (Nussrat Jahan) जिम में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने टाइट्स के साथ ब्रालेट पहनी हुई हैं. जिसे पहनकर नुसरत कैमरे के सामने किलर लुक्स देती हुई नजर आईं और बिना मेकअप लुक फ्लॉन्ट किया. तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और सादगी को देखकर फैंस लगातार प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही दिल वाला आइकन और हार्ट वाला आइकन शेयर कर रहे हैं.

 

 

परफेक्ट फिगर देख दीवाने हुए फैंस
इन तस्वीरों को नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने जैसे ही शेयर किया तो कैमरे पर उनके लुक को देख फैंस दीवाने हो गए. इन फोटोज में एक्ट्रेस कभी कैमरे के सामने किलर लुक्स देती नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने कातिलाना पोज दिए. इन फोटोज को नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इन तस्वीरों को नुसरत ने शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'सुबह का नजारा.'

 

 

 

हर लुक में जीत लेती हैं दिल
नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बिकिनी से लेकर सूट तो कभी साड़ी में ऐसे-ऐसी फोटोज शेयर करती थीं कि उनके लुक्स को देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं. आपको बता दें, नुसरत जहां टीएमसी सांसद भी हैं. साथ ही बंगाली फिल्मों में अभिनय कर लोगों के दिलों पर राज भी करती हैं. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news