Bastar Trailer: अदा शर्मा की 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, खून-खराबा ऐसा कि रोंगटे हो जाएंगे खड़े
Advertisement
trendingNow12141862

Bastar Trailer: अदा शर्मा की 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, खून-खराबा ऐसा कि रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Bastar Trailer:  'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है जहां अदा शर्मा आईपीएस की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में खून खराबा और लोगों की दर्दभरी जिंदगी को दिखाया गया है. 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' फिल्म 15 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है.

Baster

'द केरल स्टोरी' के मेकर्स एक बार फिर नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसका नाम है 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी'. अब विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. चलिए आपको दिखाते हैं 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर और कहानी.

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म के 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' के ट्रेलर में एक बार फिर अदा शर्मा लीड रोल में हैं. 'द केरल स्टोरी' के बाद मेकर्स एक बार फिर देश, खतरा और रियल स्टोरी से प्रेरित कहानी लेकर आए हैं. जहां अदा शर्मा वर्दी में नजर आ रही हैं जो माओवादियों से भिड़ती हैं.

क्या है ट्रेलर में
ट्रेलर में नक्सलियों द्वारा CRPF जवानों को मारने की दिल दहला देने वाली झलक है, इसके अलावा इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से एक कुछ लोग देश के जवानों की मौत का जश्न मना रहे हैं. एक तरफ कुछ बच्चों को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया जाता है क्योंकि वह राष्ट्रगान गा रहे होते हैं.

'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' की कहानी
विपुल शाह की ये फिल्म नक्सल और माओवादियों के विषय पर बनी है. जहां दिखाया गया है कि हमारे देश के 15 हजार से भी ज्यादा जवान इस समस्या की वजह से हमने खो दिए हैं. 2.35 मिनट के ट्रेलर में खून खराबा के साथ बस्तर के लोगों की दर्दभरी जिंदगी को दिखाया गया है. 

'बस्तर' में अदा शर्मा का रोल
'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार है. एक बार फिर वह एक और सॉलिड परफॉर्मेस के साथ हाजिर होंगी. विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Trending news