'बैड न्यूज' के पोस्टर में तृप्ति डिमरी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, विक्की कौशल संग बनी है जोड़ी
Advertisement

'बैड न्यूज' के पोस्टर में तृप्ति डिमरी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, विक्की कौशल संग बनी है जोड़ी

Bad News Poster: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी बन गई है. करण जौहर की आने वाली फिल्म बैड न्यूज में. इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. चलिए बताते हैं फिल्म के बारे में डिटेल.

 

'बैड न्यूज' के पोस्टर में तृप्ति डिमरी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, विक्की कौशल संग बनी है जोड़ी

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. इस फिल्म में उनके साथ पंजाबी स्टार एमी विर्क भी नजर आने वाले हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म का पोस्टर बड़ा ही दिलचस्प है. जिससे फैंस की नजरें हटना मुश्किल है. दरअसल तृप्ति डिमरी पोस्टर में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसे देखते ही फैंस का रिएक्शन भी सामने आने लगा है.

मंगलवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने धुआंधार कई बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान किया. इवेंट में 70 फिल्मों और वेब सीरीज का ऑफिशियल ऐलान किया गया. इसी दौरान विक्की कौशल तृप्ति डिमरी की नई फिल्म 'बैड न्यूज' का भी ऐलान किया गया. तो चलिए अब इसका फर्स्ट लुक पोस्टर दिखाते हैं.

तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की फिल्म
'बैड न्यूज' फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले ही बनाया जा रहा है. वह इससे पहले 'गुड न्यूज' लेकर आए थे. करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार से सजी वो फिल्म सुपरहिट रही थी. अब मेकर्स इसी तर्ज पर नई फिल्म 'बैड न्यूज' लाए हैं. इस बार उन्होंने विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क को चुना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

पोस्टर में बेबी बंप लहराती दिखीं तृप्ति डिमरी
फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है. इसमें तृप्ति डिमरी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं तो विक्की कौशल के एक्सप्रेशन भी हैरानी भरे हैं. पोस्टर पर मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. साथ ही ये साफ किया है कि पहले फिल्म थिएटर में रिलीज होगी और फिर अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी.

बैड न्यूज की रिलीज डेट
मेकर्स ने 19 जुलाई 2024 बताई है. यानी इसी साल विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी कॉमिक फिल्म ला रहे हैं. मालूम हो, तृप्ति डिमरी एनिमल की रिलीज के बाद से लगातार चर्चा में हैं. अब वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट आशिकी 3 में भी नजर आएंगी

Trending news