Atlee Kumar ने Varun Dhawan संग कंफर्म की VD18, इस एक्ट्रेस को मिला लीड रोल; मुहूर्त शॉट का वीडियो वायरल
Advertisement

Atlee Kumar ने Varun Dhawan संग कंफर्म की VD18, इस एक्ट्रेस को मिला लीड रोल; मुहूर्त शॉट का वीडियो वायरल

Varun Dhawan-Atlee Kumar Movie: वरुण धवन और एटली कुमार ने मकर संक्रांति और पोंगल के मौके पर अपने फैंस को गुड न्यूज दे दी है. वरुण और एटली के कोलैब्रेशन 18 के मुहूर्त शॉट का वीडियो भी सामने आ गया है.

वरुण धवन और एटली कुमार

Varun Dhawan New Movie VD 18: जवान के बाद हर जुबां पर छा जाने वाले एटली कुमार ने फाइनली अपना कोलैब्रेशन वरुण धवन के साथ कंफर्म कर दिया है. हिट फिल्ममेकर एटली कुमार (Atlee Kumar) इस बार डायरेक्टर नहीं बल्कि वरुण धवन की फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं. जी हां...वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म जिसके लंबे समय से चर्चे सुनने को मिल रहे थे, वह फाइनली कंफर्म हो गई हौ और मकर संक्रांति के मौके पर मेकर्स ने VD18 के मुहूर्त शॉट का वीडियो भी रिवील कर दिया है. 

वरुण धवन और एटली कुमार के कोलैब्रेशन पर लगी मुहर!

फिल्ममेकर एटली कुमार (Atlee Kumar New Movie) ने मकर संक्रांति और पोंगल के शुभ मौके पर VD18 के मुहूर्त शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. एटली कुमार ने वीडियो के साथ लिखा- प्लीज अपना आशीर्वाद बरसाएं और हमारे दिल के बहुत करीब इस प्रोजेक्ट को गुड विशेज दें. जल्द ही एक्साइटिंग न्यूज आने वाली है. वरुण धवन (Varun Dhawan Films) ने भी VD18 के मुहूर्त शॉट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही एक्टर ने लिखा- टाइटल जल्द सामने आएगा. इतना ही नहीं एक्ट्रेस वामिका गाबी ने भी वीडियो शेयर किया और लिखा- आप सभी के साथ इस न्यूज को शेयर करने का इंतजार कर रही थी. बता दें, VD18 में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गाबी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atlee Kumar (@atlee47)

एटली कुमार नहीं हैं VD18 के डायरेक्टर

VD18 फिल्म को एटली कुमार (Atlee Kumar VD18) डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं. वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो VD18 को A.Kaleeswaran डायरेक्ट करने वाले हैं. एक्शन-एंटरटेननर फिल्म एक कमाल की स्टोरी लाइन और हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी. एटली के अलावा फिल्म मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं. प्रोजेक्ट ए फॉर एप्पल और साइन 1 स्टूडियो के एसोसिएशन में जियो स्टूडियो प्रेजेंट कर रहा है.  

Trending news