22 Years Of K3G: फिल्म में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का स्क्रीन डेब्यू, काजोल ने किया याद
Advertisement

22 Years Of K3G: फिल्म में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का स्क्रीन डेब्यू, काजोल ने किया याद

22 years of Kabhi Khushi Kabhi Gham: काजोल और करण जौहर ने अपनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम', जिसे प्यार से K3G के नाम से जाना जाता है, के 22 साल पूरे होने का जश्न मनाया. यह फिल्म जो 14 दिसंबर 2001 को रिलीज हुई थी. दोनों ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से पुरानी यादें ताजा करने वाले वीडियो मोंटाज साझा किए. 

'कभी खुशी कभी गम' के 22 साल, काजोल ने खोला बड़ा राज

2 years of Kabhi Khushi Kabhi Gham: करण जौहर की फैमिली ड्रामा फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को आज यानी 14 दिसंबर 2023 को 22 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म के 22 साल पूरे होने के मौके पर करण जौहर इमोशनल हो गए हैं. उन्होंने इस फिल्म को यादगार बनाने के लिए सभी कलाकारों को धन्यवाद दिया है. वहीं, दूसरी तरफ काजोल ने फिल्म से जुड़ी कई यादें ताजा की हैं. 

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को K3G के नाम से भी जाना जाता है. करण जौहर और काजोल ने इस फिल्म से जुड़ी यादें ताजा करने वाला एक मोंटाज वीडियो शेयर किया है. काजोल ने वीडियो पोस्ट करते हुए एक लंबा पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कई मजेदार बातें भी शेयर की हैं.

आर्यन खान का स्क्रीन डेब्यू
काजोल ने अपनी इस पोस्ट में खुलासा किया है कि इस फिल्म से शाहरुख और गौरी खान के बेटे आर्यन खान का स्क्रीन डेब्यू हुआ. बता दें कि फिल्म के शुरुआती सीक्वेंस में आर्यन खान ने शाहरुख के किरदार राहुल रायचंद के बचपन के रूप का किरदार निभाया है.

करण जौहर पहले ही दिन हो गए थे बेहोश
काजोल ने अपनी पोस्ट में लिखा, "एक और संक्षिप्त, लेकिन हां एक और लंबे समय तक चलने वाली स्मृति. यश अंकल ने वास्तव में केवल इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्मिस्तान स्टूडियो में स्थायी रूप से नवीनीकरण और नए मेकअप रूम बनाए, क्योंकि वैनिटी वैन के साथ भी यह इस विशाल स्टार कास्ट के लिए पर्याप्त नहीं था! पहले कुछ दिनों में डिहाइड्रेशन के कारण करण जौहर सेट पर बेहोश हो गए थे.. यह वास्तव में बहुत गर्म था! और यह आर्यन खान का पहला स्क्रीन डेब्यू.''
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

डायरेक्शन से शुरुआत कर रहे हैं आर्यन खान
वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्यन खान एक शो का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें बॉबी देओल नजर आएंगे. बता दें कि 2019 में शाहरुख खान डेविड लेटरमैन के टॉक शो में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने अपने बेटे आर्यन की करियर महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात की. शाहरुख खान ने बताया था कि आर्यन अभिनेता नहीं बनना चाहते. इस साल की शुरुआत में आर्यन खान ने अपना लक्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड डायवोल एक्स लॉन्च किया है, जिसके लिए उन्होंने अपने सुपरस्टार पिता शाहरुख खान के साथ एक विज्ञापन का डायरेक्शन भी किया.

Trending news