Aryan Khan: शाहरुख के बेटे की वेब सीरीज में दिखेंगे रणबीर कपूर भी, इसके बाद है और किस-किस का नंबर
Advertisement

Aryan Khan: शाहरुख के बेटे की वेब सीरीज में दिखेंगे रणबीर कपूर भी, इसके बाद है और किस-किस का नंबर

Aryan Khan Web Series: शाहरुख खान के बेटे आर्यन की बतौर निर्देशक डेब्यू सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है. कहा गया कि पहले दिन शाहरुख खुद सैट पर थे. इसके बाद करण जौहर रणवीर सिंह के कैमियो रोल शूट करने की खबर आई. फिर रणबीर कपूर के बारे में यही कहा गया. आने वाले में कुछ सितारे इस सीरीज में झलक दिखाने पहुंच सकते हैं...

 

Aryan Khan: शाहरुख के बेटे की वेब सीरीज में दिखेंगे रणबीर कपूर भी, इसके बाद है और किस-किस का नंबर

Aryan Khan Debut: शाहरुख खान इस बात में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे कि उनके बेटे आर्यन का निर्देशक के रूप में पहला प्रोजेक्ट जबर्दस्त हिट हो. आर्यन खान के बारे में खबर है कि इस समय वह अपनी पहली वेब सीरीज डायरेक्ट करेंगे और यह संभवतः नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. आर्यन ने स्क्रिप्ट और कास्टिंग पर काम पूरा करने के बाद उन्होंने मुंबई (Mumbai) में सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है. आर्यन के बारें कहा जाता है कि वह अपने पिता की तरह एक्टर नहीं बनना चाहते क्योंकि ऐसा करने पर हर कोई उनकी तुलना शाहरुख (shah Rukh Khan) से करेगा. इसलिए वह राइटर-डायरेक्टर बनना चाहते हैं.

सितारों की बारात
बीते दो साल से चर्चा थी कि वह बतौर निर्देशक फिल्मों में आएंगे, लेकिन अब यह साफ हो चुका है कि वह एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं. सीरीज का नाम स्टारडम (Stardom) बताया जा रहा है और यह छह एपिसोड की होगी. लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani) इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन खास बात यह है कि वेब सीरीज भले ही बॉलीवुड में युवा एक्टरों का स्ट्रगल दिखाएगी, लेकिन इसे हिट बनान के लिए बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम दिग्गज चेहरे इसमें नजर आ सकते हैं. तमाम सितारे इसमें कैमियो करते नजर आएं, तो आश्चर्य मत कीजिएगा. हाल में खबर थी कि सीरीज के लिए करण जौहर (Karan Johar) तथा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शूट किया है और अब लिस्ट में रणबीर कपूर का भी नाम जुड़ गया है.

शाहरुख की झलक
खबरें आ रही हैं कि रणबीर हाल में वर्ली पहुंचे थे, जहां सीरीज की शूटिंग चल रही है. वहीं पर उन्होंने सीरीज में कैमियो वाला सीन शूट किया. माना जा रहा है कि आर्यन की सीरीज होने की वजह से बॉलीवुड के तमाम सितारे इसमें दिखने के लिए एक फोन कॉल पर तैयार हैं. ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि फिल्म इंडस्ट्री की कहानी दिखाने वाली इस सीरीज में कौन-कौन एक्टर नजर आएगा. वेबसीरीज (Web Series) की शूटिंग के पहले दिन शाहरुख खुद सैट पर मौजूद थे. अब लोग इस बात की भी अटकलें लगा रहे हैं कि क्या शाहरुख इस सीरीज में अपनी झलक दिखाएंगे या उनका पूरा परिवार इसमें कैमियो कर सकता है. इस बीच आर्यन की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) भी इस साल जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की म्यूजिकल फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

 

Trending news