Pathaan: पापा Shahrukh Khan की फिल्म पठान देखने के बाद इस हालत में दिखे आर्यन खान, नेटिजन्स ने कहा- 'मतलब मूवी एकदम...'
Advertisement

Pathaan: पापा Shahrukh Khan की फिल्म पठान देखने के बाद इस हालत में दिखे आर्यन खान, नेटिजन्स ने कहा- 'मतलब मूवी एकदम...'

Aryan Khan: हाल ही में आर्यन खान (Aryan Khan) अपनी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ पापा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नई फिल्म 'पठान' (Pathaan) की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. इस दौरान आर्यन का मुस्कुराता चेहरा देख हर कोई दंग रह गया, क्योंकि इसके पीछे भी एक वजह है. 

 

aryan

Pathaan Screening: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नई फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी पहुंची थीं. आपको बता दें कि भले ही आर्यन खान ने फिल्मों में अब तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन लोगों में उन्हें लेकर अलग ही क्रेज है. अक्सर उनकी इंटेंस लुक वाली तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हालांकि, 'पठान' की स्पेशल स्क्रीनिंग के वक्त आर्यन को मुस्कुराते हुए देखा गया. 

आर्यन ले गए पूरी लाइमलाइट

'पठान' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आनंद लेते हुए खान परिवार की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. लेकिन इन सभी में से लोगों का ध्यान आर्यन खान पर गया. लोगों ने पहली बार तस्वीरों में मुस्कुराते हुए देखा. वायरल फोटो में आर्यन अपनी बहन सुहाना खान के पास खड़े मुस्कुरा रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर फैंस भी आर्यन की खूबसूरत स्माइल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा- 'आर्यन स्माइल कर रहा है मतलब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ेगी.' एक और ने लिखा- 'पहली बार आर्यन को मुस्कुराते हुए देखा मैंने'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK VIBE (@srkvibe2.0)

 

जल्द करेंगे फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

 

आर्यन खान भी जल्द ही बॉलीवुड का हिस्सा बनने की तैयारी में हैं. हालांकि, वो बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक फिल्म डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की शुरूआत करने वाले हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए आर्यन एक थ्रिलर सीरीज को डायरेक्ट करेंगे जिसकी शुरूआत अगले साल होने वाली है. वहीं, बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्डा' में कैमियो रोल में देखा गया था. अब किंग खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news